गजलक्ष्मी योग, होली के बाद भी इन राशियों की जिंदगी में भरेगा रंग, जानें कौन सी हैं भाग्यशाली राशियां
Advertisement

गजलक्ष्मी योग, होली के बाद भी इन राशियों की जिंदगी में भरेगा रंग, जानें कौन सी हैं भाग्यशाली राशियां

वैदिक ज्योतिष में गजलक्ष्मी राजयोग को बेहद शुभ माना जाता है. जो ना सिर्प मां लक्ष्मी की कृपा लाता है. बल्कि  मान सम्मान भी बढ़ाता है. ये शुभ संयोग फिर से बन रहा है जिससे होली के बाद तीन राशि वाले सुख समृद्धि के रंग के भीग जाएंगे.

 गजलक्ष्मी योग, होली के बाद भी इन राशियों की जिंदगी में भरेगा रंग, जानें कौन सी हैं भाग्यशाली राशियां

Zodiac Sign : वैदिक ज्योतिष में गजलक्ष्मी राजयोग को बेहद शुभ माना जाता है. जो ना सिर्प मां लक्ष्मी की कृपा लाता है. बल्कि  मान सम्मान भी बढ़ाता है. ये शुभ संयोग फिर से बन रहा है जिससे होली के बाद तीन राशि वाले सुख समृद्धि के रंग के भीग जाएंगे.

वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की चाल से ही भविष्य के बारे में बताया जाता है. ग्रह के परिवर्तन का सीधा संबंध राशियों से होता है. ऐसे में आगे क्या होने वाला है. ये गणना की जाती है. 

ऐसा ही एक परिवर्तन होगा होली के बाद जब मेष राशि में गुरु ग्रह की एंट्री होगी. और गजलक्ष्मी राजयोग बनेगा. जिसका लाभ तीन राशियों को मिलेगा और ये राशियां भाग्यशाली कहलाएंगी. चलिए बताते हैं आपको ये कौन सी राशियां हैं.

मेष राशि(Mesh Rashi)
आपका करियर उड़ान भरेगा. नौकरीपेशा हैं तो शुभफल मिलेंगे. अगर बिजनेस करते हैं तो आपके के पास कुछ अच्छे प्रोजेक्ट होंगे. दोनों की सूरत में आय में बढ़ोत्तरी होगी. लेकिन अपने काम को लेकर कोई कोताही ना करें. आपको संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आपके सालों पुराने अटके हुए काम बनेंगे. प्रोपर्टी खरीद के लिए ये समय अच्छा है आपको सेहत में भी सुधार दिखायी देगा.

मिथुन राशि(Mithun Rashi) 
आपके आय के साधन बढ़ेंगे. शनि की ढैय्या समाप्त होने के बाद ये गजलक्ष्मी राजयोग आपके लिए वरदान जैसा है. अचानक धन प्राप्ति हो सकती है. निवेश करना चाहते हैं तो शुभ स्थिति रहेगी. पर कोई मांगलिक कार्य हो सकते हैं और परिवारिक जीवन भी सुखमय रहेगा. किसी पुराने निवेश से फायदा होगा.

धनु राशि(Dhanu Rashi) 
आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस में फायदा होगा. कोई नया काम भी शुरू कर  सकते हैं. यात्राओं का फायदा मिलेगा. वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा. किसी यात्रा से फायदा हो सकता है. परिवार में सुख शांति रहेगी. साढ़ेसाती का प्रभाव खत्म होने के बाद ये गजलक्ष्मी राजयोग आपके लिए शुभफल दायक है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है)

Trending news