Budh Gochar 2023: 48 घंटे बाद इन 4 राशि वालों के गर्दिश में रहेंगे तारे तो किसी के चमकेंगे सितारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586705

Budh Gochar 2023: 48 घंटे बाद इन 4 राशि वालों के गर्दिश में रहेंगे तारे तो किसी के चमकेंगे सितारे

 Budh Gochar 2023: बुध गोचर के साथ ही कुछ राशियों को जबरदस्त नुकसान पहुंचाएगा तो कुछ राशियों पर मेहरबान होने जा रहे हैं. इनकी महेरबानी से ये जातक व्यापार में मालामाल होने जा रहे हैं. जानिए कौन सी राशि के चमकेंगे सितारे और कौन सी राशि को लगेंगे झटके. 

Budh Gochar 2023: 48 घंटे बाद इन 4 राशि वालों के गर्दिश में रहेंगे तारे तो किसी के चमकेंगे सितारे

Budh Gochar 2023: शास्त्रों के अनुसार बुध ग्रह को बुद्धि, व्यापार, वाणी, त्वचा, धन का कारक माने जाते हैं. बुध को माल (भंडार) और व्यापारियों का स्वामी और रक्षक माना जाता है. हिंदू पंचांग के अनुसार 27 फरवरी 2023, सोमवार को बुध ग्रह गोचर करने जा रहा है जहां यह कुंभ राशि में प्रवेश करेगा. यहां पर वह शनि और सूर्य के साथ युति बनाएगा.

इस तरह बुध, शनि और सूर्य की बनने वाली युति सभी 12 राशियों पर अपना प्रभाव दिखाएगा. गोचर के साथ ही कुछ राशियों को जबरदस्त नुकसान पहुंचाएगा तो कुछ राशियों पर मेहरबान होने जा रहे हैं. इनकी महेरबानी से ये जातक व्यापार में मालामाल होने जा रहे हैं. जानिए कौन सी राशि के चमकेंगे सितारे और कौन सी राशि को लगेंगे झटके. 

मेष राशि
 मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल देव हैं.बुध के गोचर से मेष राशि के जातक के वाणी को प्रभावित करेगा. ऐसे में अनावश्यक क्रोध से इन्हें बचना चाहिए. वर्ना आपको वाणी के कारण अहित हो सकता है. परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. जिसके चलते मानसिक परेशानी और तनावग्रस्त रहेंगे. इस दौरान आपको अपने कार्यस्थल पर दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. किसी लंबी यात्रा के चक्कर भी लगाने पर सकते हैं. इन समय में व्यापार में कई समस्याओं का सामना की करना पड़ेगा.

कर्क राशि
कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा हैं. यह इस राशि के आठवें भाव में गोचर करेगा. इस दौरान कर्क राशि के जातक पर जॉब का प्रेशर रहेगा. वर्कलोड की समस्या देखने का मिलेगी. लाइफ पार्टनर का सेहत बिगड़ सकता है. इनके स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी पेशा करने वालों को नए अवसर मिलेंगे. नये वाहन खरीदने के योग बनेंगे. इनकम कम और खर्चें में ज्यादा रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: शनिदेव की पूजा किस समय करनी चाहिए, इस वक्त कोई भी पूजा नहीं करते स्वीकार, जानें वजह

मकर राशि
इसका स्वामी शनि है. मकर राशि वालों के लिए यह वित्तीय लाभ हासिल करने का समय है. बुध आपकी आय के दूसरे भाव में गोचर कर रहा है. बुध के कुंभ राशि में गोचर के दौरान व्यावसायिक यात्राएं या काम से संबंधित यात्राएं आपको भारी वित्तीय लाभ और बोनस दिला सकती हैं. इस दौरान परिवार के या  संतान के खराब स्वास्थ्य के चलते परेशान रहेंगे. अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा. वहीं एजुकेशन सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. 

मीन राशि
इस राशि का स्वामी गुरु बृहस्पति है. मीन राशि के जातक का समय थोड़ा चिंता भरा रहेगा. नौकरी करने वाले जातक को ऑफिस में एक्स्ट्रा वर्कलोड के चलते मानसिक परेशानी बढ़ी रहेगी. वहीं एक्स्ट्रा वर्कलोड का कोई लाभ भी नहीं मिलेगा. अनावश्यक खर्च आपका बजट बिगाड़ सकता है. माता-पिता के खराब सेहत के चलते मानसिक तनाव रहेगा. व्यापार में उलझनें देखने की मिलेगी. व्यर्थ के झगड़ें और वाद विवाद से बचें.

 

Trending news