दूदू: पुलिस ने की पांच दिन पहले हुई हत्या के शव की शिनाख्त, हत्यारों की तलाश जारी
Advertisement

दूदू: पुलिस ने की पांच दिन पहले हुई हत्या के शव की शिनाख्त, हत्यारों की तलाश जारी

Dudu, Jaipur News: जयपुर के दूदू थाना क्षेत्र के गांव खुडियाला के पास तुम्बीपूरा मार्ग पर जंगल में पांच दिन पहले हुई हत्या के शव को पुलिस ने कब्जे में लिया है और अब पुलिस आरोपियों को खोज रही हैं.

 

दूदू: पुलिस ने की पांच दिन पहले हुई हत्या के शव की शिनाख्त, हत्यारों की तलाश जारी

Dudu, Jaipur News: जयपुर के दूदू थाना क्षेत्र के गांव खुडियाला के पास तुम्बीपूरा मार्ग पर जंगल में पांच दिन पूर्व पानी के बने टांके में महिला का शव मिलने की सूचना पर दूदू थाना पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया है. साथ ही मृतक महिला को दूदू मोर्चरी में रखवाकर शव की शिनाख्त में जुट गई. आखिर पांच दिन बाद पुलिस को शिनाख्त में सफलता मिली और अब पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

थाना क्षेत्र के गांव खुडियाला के पास तुम्बीपूरा मार्ग पर जंगल में पांच दिन पूर्व पानी के बने टांके में महिला का शव मिलने की सूचना पर दूदू थाना पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया है. साथ ही मृतक महिला के शव को दूदू मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने अज्ञात महिला का शव मिलना एक चेलेंज के रूप में स्वीकार किया. साथ ही दूदू थाना पुलिस के होनहार एसआई नमी चंद को जांच सुपुर्द की गई. 

महिला का शव देखने पर पुलिस को संदेह हो गया था कि ये मामला आत्महत्या का नहीं लग रहा है, बल्कि मृतका के शरीर पर निशान और मुहं बंधा होने से मामला हत्या का लग रहा था. एसआई नेमी चंद ने बताया के मुखबिर तंत्र और तकनीकी तंत्र की सहायता से मृतका के परिवार के बारे में जानकारी जुटाकर परिजनों को सूचना दी गई, जिस पर परिजनों ने मृतका की पहचान कर मृतका का नाम अफसाना उम्र 40 साल निवासी मुरादनगर गाजियाबाद यूपी का होना बताया. 

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

इसके साथ ही मृतका के छह बच्चे होने की जानकारी दी गई, दूदू थाना प्रभारी राम मिलन मीणा ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए एसआई नेमीचंद शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है. साथ ही थाना अधिकारी ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को दूदू के कब्रिस्तान में जनसहयोग से दफनाया गया, फिलहाल पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news