दूदू: विधायक नागर ने किया लाखों रुपये के विकास कार्यों का शिल्यान्यास, जनता को मिलेगी राहत
Advertisement

दूदू: विधायक नागर ने किया लाखों रुपये के विकास कार्यों का शिल्यान्यास, जनता को मिलेगी राहत

Dudu, Jaipur News: दूदू विधायक और मुख्यमंत्री सलाहकार बाबू लाल नागर ने आधा दर्जन विकास कार्यों का शिल्यान्यास किया है. 17 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत कर सड़क का शिल्यान्यास किया गया है, जिससे आमजन की आवाजाही सुगम हो जाएगी. 

 

दूदू: विधायक नागर ने किया लाखों रुपये के विकास कार्यों का शिल्यान्यास, जनता को मिलेगी राहत

Dudu, Jaipur News: दूदू विधायक और मुख्यमंत्री सलाहकार बाबू लाल नागर ने दूदू विधानसभा के आधा दर्जन विकास कार्यों का शिल्यान्यास कर जनता को विकास कार्यों की सौगात दी है. दूदू विधायक ने सावरदा नेशनल हाइवे पर से नरैना सड़क के सुदृकरण और चौडाईकरण को लेकर 17 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत करवाकर सड़क का शिल्यान्यास किया, जिससे आमजन की आवाजाही सुगम हो जाएगी. 

साथ ही नेशनल हाइवे जयपुर से नागौर की दूरी भी कम हो जाएगी, जिसमें गेजी पंचायत में नोल्या से दूदू जोड़ने वाली सड़क पर 50 लाख रुपये से पुलिया निर्माण का शिल्यान्यास कर जनता को उपखंड से जोड़ने का मार्ग प्रशस्त किया है. 

बता दें कि मानसून सत्र में नोल्या और दूदू मार्ग पर बरसाती पानी आने से कई महीनों यातायात अवरुद्ध हो जाता था, जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा विधायक को करने पर विधायक नागर ने तत्काल संज्ञान लेते हुए सार्वजनिक निर्माण मंत्री से मुलाकात कर समस्या को जल्द ही निपटारे की गुहार लगाई थी, जिस पर मंत्री ने दूदू और नोल्या के बीच 50 लाख रुपये की लागत से पुलिया निर्माण का आज शिल्यान्यास कर ग्रामीणों को सौगात दी. साथ ही रामनगर से गोपीपुरा मार्ग पर पुलिया निर्माण को लेकर 30 लाख रुपये से बनने वाली पुलिया का भी शिल्यान्यास किया है. 

दूदू पंचायत समिति की गाग्रडू पंचायत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 6 बेड के स्वास्थ्य केंद्र लागत लगभग 10 लाख रुपये का भी शिल्यान्यास कर सैकड़ो की आबादी को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिलेगा और राजकीय उच्च माध्यममिक विधालय में बरामद और मरम्मत के लिए 10 लाख की राशि स्वीकृत करवाकर विधायक ने शिल्यान्यास किया. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

शिल्यान्यास कार्यक्रम में एसडीएम भूपेंद्र यादव, विकास अधिकारी भूरे लाल वर्मा, ब्लाक शिक्षा अधिकारी मोहन गंगवाल, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आरके शर्मा और क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news