दूदू: टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट के मामले में सामान सहित मुख्य सरगना गिरफ्तार
Advertisement

दूदू: टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट के मामले में सामान सहित मुख्य सरगना गिरफ्तार

Dudu, Jaipur News: दूदू थाना पुलिस को एटिऑस लूट की वारदात के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लूट के 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस अनुसंधान में जुटी है और फिलहाल 1 आरोपी जो फरार है, उसकी तलाश में जुटी है. 

 

दूदू: टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट के मामले में सामान सहित मुख्य सरगना गिरफ्तार

Dudu, Jaipur News: दूदू थाना पुलिस को एटिऑस गाड़ी लूट की वारदात के मुख्य आरोपी शाहिल को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. बता दें कि 23 जुलाई 2022 को जयपुर के दो सौ फुट बाईपास से एटिऑस गाड़ी किराए पर तीन युवकों द्वारा दूदू थाना क्षेत्र में साखून मार्ग पर ड्राइवर का गला दबाकर और मारपीट कर घायल कर गाड़ी एटिऑस को लूटकर ड्राइवर से मोबाइल और नकदी छीनकर फरार हो गए थे. 

पुलिस ने लूट के 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस अनुसंधान में जुटी है और फिलहाल 1 आरोपी जो फरार है, उसकी तलाश में जुटी है. 

एसआई नेमि चंद ने बताया कि परिवादी महेश कुमार यादव द्वारा मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 3 लूट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर गाड़ी को जोधपुर से बरामद कर लिया था और चोरी की गाड़ी खरीदने वाले व्यक्ति पिंटू विश्नोई को भी आरोपियो की निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया था. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

घटना के मुख्य सरगना की तलाश जारी रखी और एक विशेष टीम का गठन कर आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश देकर आरोपी शाहिल पुत्र सलीम मोहम्मद उम्र 20 साल हाल निवासी रंगमंच दूदू को गिरफ्तार किया, जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news