Dudu news: शादी में जा रहे कार सवार पर गिरा सीमेंट टैंकर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1681084

Dudu news: शादी में जा रहे कार सवार पर गिरा सीमेंट टैंकर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

नेशनल हाइवे जयपुर अजमेर पर भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें कार में सवार बच्चे महिलाओं सहित 08 लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कार में फागी निवासी मल परिवार के लोग थे जो फागी से नागौर के कुचील में शादी समारोह में शरीक होने जा रहा था परिवार.

Dudu news: शादी में जा रहे कार सवार पर गिरा सीमेंट टैंकर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Jaipur news: नेशनल हाइवे जयपुर अजमेर पर भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें कार में सवार बच्चे महिलाओं सहित 08 लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कार में फागी निवासी मल परिवार के लोग थे जो फागी से नागौर के कुचील में शादी समारोह में शरीक होने जा रहा था परिवार. इस परिवार के लिए सीमेंट से भरा बगलर काल बनकर सामने आया. और सभी की जिंदगी छीन ले गया. ग्रामीण एसपी राजीव पचार ने बताया के चित्तौरगढ़ से सीमेंट भरकर जयपुर की ओर रवाना हुए बगलर का अचानक नेशनल हाइवे 48 पर दूदू थाना क्षेत्र के रामनगर के पास टायर फटने से बगलर असंतुलित होकर डिवाडर को तोड़कर फागी से अजमेर जा रही आल्टो गाड़ी पर जा गिरा. 

जिससे गाड़ी सड़क पर चिपक गई और पूरी तरह से पापड़ की तरह हो गई. जिस पर गाड़ी में सवार सवारियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना पर दूदू थाना पुलिस व प्रशासन का अमला मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से गाड़ी में फंसे शवो को बाहर निकाला गया. दुर्घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त जिला कलेक्टर भूपेंद्र यादव व तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे. राहत व बचाव कार्यो का जायजा लेकर पुलिस के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. हादसे के बाद हाइवे पर यातायात भी जाम हो गया था जिसे दुदु पुलिस ने सुचारू करवाया. 

ये भी पढ़ें- Sikar news: पुलिस ने रुकवाया एक और नाबालिग का विवाह, परिवार पर किया कानूनी रूप से पाबंद

हादसा इतना बड़ा था जिसने भी सुना अचंभित रह गया घटना की जानकारी पाकर दुदु विधायक बाबुलाल नागर जिला कलेक्टर प्रकाश राज पुरोहित जयपुर ग्रामीण SP राजीव पचार भी घटना स्थल पहुचे और हादसे की जानकारी ली. इधर घटनाओं को रोकने के लिये ग्रामीण SP ने कहा आगे कड़े कदम उठाये जाएंगे और इस घटना को लेकर FSL से भी जांच करवाई जायेगी आखिर हादसा कैसे हुआ ट्रक के टायर कमजोर थे या सड़क की कमी की वजह से हादसा पेश आया है FSL टीम की जांच के बाद ही दुर्घटना होने की जानकारी लग पायेगी.

हादसे में इनने गवाई अपनी जान
हादसे में हसीना पत्नी हनीफ (35) वर्ष, इसराइल पुत्र हनीफ (23) वर्ष, फरजाना पत्नी इसराइल (21) वर्ष, मुराद पुत्र हनीफ (20) वर्ष, रोहिना पुत्री इसराइल (6) वर्ष, शकील पुत्र तोफिस (23) वर्ष, सोनू पुत्र सलीम( 16) वर्ष सेरान पुत्र इसराइल 3 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई... जो सभी जयपुर जिले के फागी के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें- Nagaur news: मार्बल खनन क्षेत्र में बड़ा हादसा, खदान में पत्थर गिरने से मजदूर की मौत

REPORTER- AMIT YADAV

Trending news