दूदू: पचाला में हुई हत्या के मुख्य आरोपी को फागी पुलिस ने किया अरेस्ट, लंबे समय से था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423129

दूदू: पचाला में हुई हत्या के मुख्य आरोपी को फागी पुलिस ने किया अरेस्ट, लंबे समय से था फरार

 फागी थाना क्षेत्र के पचाला गांव में माता जी के मंदिर में लोहे के पोल को ट्रैक्टर की टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने में मामले में आरोपियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. हत्या की घटना के 03 आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. साथ ही एक किशोर को भी निरुद्ध किया जा चुका है.

दूदू: पचाला में हुई हत्या के मुख्य आरोपी को फागी पुलिस ने किया अरेस्ट, लंबे समय से था फरार

Dudu: फागी थाना प्रभारी ने फागी थाना क्षेत्र में हुई हत्या की घटना के मुख्य आरोपी गजराज सिंह को बानसूर अलवर से गिरफ्तार किया. हत्या का आरोपी लगभग तीन महीने से अलग-अलग जगह फरारी काट रहा था पर फागी थाना पुलिस मुखबरी तंत्र और तकनीकी सहायता से हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की.

आपको बता दें कि फागी थाना क्षेत्र के पचाला गांव में माता जी के मंदिर में लोहे के पोल को ट्रैक्टर की टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने में मामले में आरोपियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. हत्या की घटना के 03 आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. साथ ही एक किशोर को भी निरुद्ध किया जा चुका है.

यह भी पढे़ं- हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

फागी थाना पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है.  थाना पुलिस में हत्या के मुख्य आरोपी गजराज सिंह को कैथल बानसूर जिला अलवर से गिरफ्तार किया है.09 अगस्त 2022 को फागी थाना क्षेत्र के पचाला गांव में माता जी के मंदिर में ग्रामीणों के सहयोग से लगाये गए तीन शेड के लोहे के पोल को आरोपी द्वारा ट्रैक्टर की टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर देने पर प्रेम सिंह द्वारा आरोपी को उलाहना देने से गुस्से में हुए आरोपी ने अपने घर जाकर अपने परिवार के सदस्यों को साथ मे लेकर प्रेम सिंह पर लोहे के सरियों से हमला कर दिया था. प्रेम सिंह की इस घटना में मौके पर मौत हो गई थी.

पीड़ित के परिवार जनों द्वारा फागी थाने पर मामला दर्ज करवाने के बाद हरकत में आई फागी थाना पुलिस ने हत्या में सहयोग करने वाले 03 आरोपियो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. साथ ही हत्या की घटना में शामिल एक किशोर को भी निरुद्ध कर लिया था पर हत्या की घटना का मुख्य आरोपी गजराज सिंह मौके से फरार हो गया. 

पुलिस कर रही थी तलाश
फागी थाना पुलिस ने मुखबिर तंत्र और तकनीकी तंत्र की सहायता लेकर हत्या की घटना के मुख्य आरोपी गजराज सिंह को कैथल बानसूर अलवर से गिरफ्तार किया. फागी थाना अधिकारी भंवर वैष्णव ने बताया के घटना के मुख्य आरोपी की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन कर फरार आरोपी की तलाश शुरू की. जिस पर हत्या की घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली.

Reporter- Amit Yadav

 

यह भी पढ़ें- दुल्हन को गाड़ी पर बिठाकर हवा में उड़ने लगा दूल्हा, फिर कार के ऊपर से कूदा दी बाइक, लोग बोले- नया प्यार है

 

Trending news