LPG Cylinder: सिलेंडर चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश,दो चोर और चोरी के सिलेंडर खरीदने वाला गिरफ्तार
Advertisement

LPG Cylinder: सिलेंडर चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश,दो चोर और चोरी के सिलेंडर खरीदने वाला गिरफ्तार

LPG Cylinder: मार्च महीने की शुरूआत महंगाई के साथ हुई है.वहीं राजस्थान की राजधानी में गैस सिलेंडर चोरी करने वाले गिरोह पर पुलिस ने नकैल कसी है. सिलेंडर चोरी करने वालों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ जारी है,

 

दो चोर और चोरी के सिलेंडर खरीदने वाला गिरफ्तार.

LPG Cylinder: मार्च महीने की शुरूआत महंगाई के साथ हुई है. कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम बढने से खान-पान बजट बढ़ जाएगा. तेल-गैस कंपनियों ने आज एलपीजी की कीमतों का रिव्यू करते हुए कॉमर्शियल कुकिंग गैस (LPG) सिलेंडर (19 किलोग्राम) की कीमत बढ़ा दी है यानि आज से 19 किलोग्राम के कॉमर्शियल सिलेण्डर पर 26 रुपये बढ़ा दिए हैं. 

 पुलिस ने गिरफ्तार किया है

ऐसे राजधानी जयपुर के महेश नगर थाना इलाके में एक पुलिस कांस्टेबल के घर से सिलेंडर चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही चोरी के सिलेंडर खरीदने वाले व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला

डीसीपी साउथ दिगंत आनंद ने बताया कि महेश नगर और आसपास के इलाकों में घरों से लगातार सिलेंडर चोरी होने की वारदातें सामने आ रही थी. जिसपर स्पेशल टीम का गठन किया गया, और टीम ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला. इसके आधार पर बदमाशों को आईडेंटिफाई किया.

 चोरी के सिलेंडर खरीदने का काम करता है

 इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिलेंडर चुराने वाले युवराज और मेघराज को गिरफ्तार किया.वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी जिस स्कूटी का इस्तेमाल करते हैं वह स्कूटी भी चोरी की पाई गई.आरोपियों से हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने जेडीए कॉलोनी झालाना डूंगरी से भवानी सिंह को भी गिरफ्तार किया, जो आरोपियों से चोरी के सिलेंडर खरीदने का काम करता है.

 आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 16 गैस सिलेंडर बरामद किए हैं.फिलहाल गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ जारी है जिसमें कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: महंगाई के साथ हुई मार्च महीने की शुरूआत, इतने बढ़ गए कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम

 

Trending news