गूगल पर गलती से न सर्च करें यह कस्टमर केयर नंबर, सीधे पहुंच जाएंगे जेल
Advertisement

गूगल पर गलती से न सर्च करें यह कस्टमर केयर नंबर, सीधे पहुंच जाएंगे जेल

गूगल पर ये कस्टमर केयर नंबर सर्च करना आपके लिए मुसिबत का कारण बन सकता है. इसकी वजह से आप जेल भी जा सकते हैं. गूगल का इस्तेमाल करते वक्त 
कुछ बातों को ध्यान रखान चाहिए. 

गूगल पर गलती से न सर्च करें यह कस्टमर केयर नंबर, सीधे पहुंच जाएंगे जेल

Google Search: गूगल पूरी दुनिया में एक पॉपुलर सर्च इंजन है. लोग दिनभर इस पर कुछ न कुछ खोजते रहते हैं. इसी के चलते Google Search का इस्तेमाल करते वक्त कुछ बातों को ध्यान रखान जरूरी होता है. 

वैसे तो यूजर गूगल सर्च इंजन किसी भी विषय पर सर्च कर सकते हैं, जैसे खाना पकाना, हैल्थ से जुड़ी समस्या आदि, लेकिन कई बार कुछ चीजें सर्च करना आपको महंगा पड़ सकता है और आपको जेल की हवा भी खानी भी पड़ सकती है इसलिए गूगल का इंस्तेमाल करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. 

वहीं, गूगल (Google Search) पर कई टर्म्स को सर्च करने से बचना चाहिए. ऐसा कुछ सर्च करने पर आपको जेल जाना पड़ सकता है यानि सर्च करने पर आप इस मुसिबत में पड़ सकते हैं. 

बम बनाने का तरीका 
गूगल पर बम बनाने का तरीका कभी भी सर्च न करें. कई बार लोग इसे सर्च कर लेते हैं और मुसीबत में पड़ जाते हैं. इसको सर्च करने पर आप सुरक्षा एजेंसियों की नजर में आ सकते हैं और आप पर पूरी तरीके से कानूनी कार्रवाई हो सकती है. 

एडल्ट मूवी न करें सर्च 
गूगल सर्च इंजन पर एडल्ट मूवीज कभी भी सर्च न करें, क्योंकि ये भी आपको जेल पहुंचा सकती है. वहीं,  इसे सर्च करने पर आप परेशानी में पड़ सकते हैं. इसे सर्च करने से बचें, क्योंकि इसकी लत आपको समाज में भी शर्मिंदा कर सकती है. 

बैंक कस्टमर केयर नंबर
गूगल पर बैंक कस्टमर नंबर (Bank customer care number) कभी भी सर्च न करें. इससे लेने के देने पड़ सकते हैं, क्योंकि फ्रॉडस्टर्स फेक नंबर को लिस्ट कर देते हैं. वहीं, वह बार-बार सर्च करने पर वो लिस्ट ऊपर आ जाती है, वो आपके बैंक अकाउंट को एक बार में खाली कर देगा.

Trending news