DJ वाले बाबू ने बजाया मुन्नी बदनाम हुई तेरे लिए तो थिरक पड़े IPS, DGP को कंधों पर उछालकर नचाया
Advertisement

DJ वाले बाबू ने बजाया मुन्नी बदनाम हुई तेरे लिए तो थिरक पड़े IPS, DGP को कंधों पर उछालकर नचाया

Jaipur News : पुलिस होली- पुलिसकर्मियों की होली की रंगा रंग परेड, डीजीपी - कमिश्नर को कंधों पर उछालकर नचाया, मुन्नी बदनाम हुई पर थिरके आईपीएस

DJ वाले बाबू ने बजाया मुन्नी बदनाम हुई तेरे लिए तो थिरक पड़े IPS, DGP को कंधों पर उछालकर नचाया

Jaipur News : दो दिन कानून व्यवस्था की ड्यूटी के बाद बुधवर को राजस्थान पुलिस ने होली खेली....प्रदेशभर के थानों में सुबह से ही पुलिसकर्मी होली के रंग में रंगे नहोली परी जर आए. राजधानी जयपुर में पुलिस लाइन में आयोजित होली समारोह में पुलिसकर्मियों की रंगा-रंग परेड हुई. हालात यह थे कि कांस्टेबल से डीजीपी तक रंगों से सरोबार नजर आए. रंगों की उमंग, मस्ती और उल्लास में डूबे पुलिसकर्मियों ने पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और डीजीपी उमेंश मिश्रा को कंधों पर उछालकर नचाया.

प्रदेश में होली के त्यौहार पर पिछले दिनो तक पुलिस लोगों की सुरक्षा का जिम्मा संभाले हुई थी. पुलिसकर्मी रात दिन एक कर लोगों की सुरक्षा के साथ ही सड़कों पर यातायात सुचारू करने में लगे रहे. वहीं धुलण्डी के दूसरे दिन आज पुलिसकर्मियों ने भी जमकर होली खेली . राजधानी के सभी थानों में पुलिसकर्मियों ने होली खेली . पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर गले लगकर होली की बधाई दी . थानों में पुलिसकर्मी डीजे की धुनों पर भी जमकर थिरकते रहे. कानून व्यवस्था की हार्ड ड्यूटी के बाद बुधवार को पुलिसकर्मी उत्साह में सरोबार नजर आए.

राजधानी जयपुर में भी खाकी ने जमकर होली खेली . अलसुबह से पुलिसकर्मियों ने पुलिस थानों में होली खेलना शुरू किया. इसके अलावा पुलिस लाइन में एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी . वहीं जयपुर पुलिस लाइन में भी सामूहिक होली का आयोजन हुआ. डीजे पर गानों की धुनों पर पुलिस कांस्टेबल से लेकर आईपीएस तक जमकर थिरके. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डीजीपी उमेश मिश्रा ने भी शिरकत की . इस मौके पर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव समेत पुलिस कमिश्नरेट के तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे . होली की फुल मस्ती के बीच पुलिसकर्मियों ने डीजीपी उमेश मिश्रा और कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को कंधों पर उठाकर हवा में झुलाकर नाचने पर मजबूर किया. कमिश्नर और डीजीपी ने रंग गुलाल बरसाकर पुलिसकर्मियों की हौंसला अफजाई की.

पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने पुलिसकर्मियों की परफोर्मेंस को रंगारंग परेड की संज्ञा दी और रंग बरसे भीगे चुनरिया गाने को राष्ट्रीय होली गाना बताया तो जवान जमकर थिरके. महिला पुलिसकर्मियों ने म्हारो बलम थानेदार चलावे जिप्सी, वहीं पुरुष पुलिसकर्मियों ने रंग बरसे भीगे चुनरिया गाने तथा आईपीएस अधिकारियों ने मुन्नी बदनाम हुई गानों पर जमकर प्रस्तुति दी. डीजीपी मिश्रा ने कहा कि पुलिसकर्मी दो दिन की ड्यूटी के बाद आज खुशी से सराबोर हैं.

Trending news