Jaipur News: बम बलास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष, राठौड़ बोले- पॉलिटिक्स नहीं, न्याय के लिए पुकार रहा जयपुर
Advertisement

Jaipur News: बम बलास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष, राठौड़ बोले- पॉलिटिक्स नहीं, न्याय के लिए पुकार रहा जयपुर

जयपुर बम ब्लास्ट आरोपियों को बरी करने के मामले को लेकर बीजेपी राज्य की कांग्रेस सरकार पर लगातार हमलावर है. बीजेपी इस मामले को लेकर लगातार पीड़ितों और जयपुर की जनता के बीच जा रही है. प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शनिवार को बम ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे.

Jaipur News: बम बलास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष, राठौड़ बोले- पॉलिटिक्स नहीं, न्याय के लिए पुकार रहा जयपुर

Jaipur News: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शनिवार को बम ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने पहुंचे. पीड़ितों से मिलने के बाद राठौड़ ने कहा कि बीजेपी इस मामले में राजनीति नहीं कर रही, बल्कि जयपुर न्याय मांग रहा है और न्याय के लिए जयपुर पुकार रहा है. बम ब्लास्ट आरोपियों को बरी करने के मामले को लेकर बीजेपी सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करने को तैयार है.

जयपुर बम ब्लास्ट आरोपियों को बरी करने के मामले को लेकर बीजेपी राज्य की कांग्रेस सरकार पर लगातार हमलावर है. बीजेपी इस मामले को लेकर लगातार पीड़ितों और जयपुर की जनता के बीच जा रही है. बीजेपी ने एक अप्रेल को छोटी चौपड़ पर धरना दिया था और मामले पर आक्रोश जाहिर किया था. इस बीच शुक्रवार शाम बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बम बलास्ट में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों से मिलने चांदपोल पहुंचे थे.

वहीं दूसरी ओर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शनिवार को बम ब्लास्ट में घायलों और जान गंवाने वाले के परिजनों से मिलने ब्रह्मपुरी इलाके में पहुंचे. राठौड़ के साथ पूर्व विधायक सुरेंद्र पारीक और कार्यकर्ता मौजूद थे. राठौड़ ने सबसे पहले धोबीघाट कॉलोनी में रहने वाले और हादसे में घायल हुए रूपचंद और किशन से मिलकर चर्चा की. इसके बाद राठौड़ राजहंस कॉलोनी में रहने वाले मृतक की बहन व परिवार से मिले.

जयपुर का दर्द है बम ब्लास्ट घटना - राठौड़

इस मौके पर उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा कि जयपुर बम ब्लास्ट जयपुर का दर्द है. इसमें 72 लोगों की मौत और 185 घायल हुए. उन घायलों से बम बलास्ट के दुर्दांत आरोपियों के फंसी की सजा से बरी होने पर चर्चा करने आए हैं. दो घायलों से मिला जो अपना रिक्शा लेकर उस समय मंदिर के बाहर सवारियों का इंतजार कर रहे थे. हम उम्मीद करते हैं कि रोजी रोअी कमाने के लिए खड़े इन निर्दोष लोगों पर कायराना हमला किया गया. सरकार की लचर पैरवी के कारण आरोपियों का बचकर निकल जाना इनके जख्मों को हरा कर गया. एक छोटे से कमरे में अपना जीवन यापन कर रहे हैं दोनों भाई की बीजेपी मदद करेगी.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh News: महज 15 रुपयों को लेकर एडिशनल एसपी ने धोबी को जड़ा थप्पड़, बदले में धोबी के बेटे ने SP को पीटा

सत्ता में आए तो राहत पैकेज देंगे - राठौड़

राठौड़ ने कहा कि वहीं जब कभी मौका आएगा, हम सत्ता में आए तो पीड़ितों के लिए अलग से पैकेज देने की घोषणा करेंगे. सुप्रीम कोर्ट में सरकार जा रही है जरूरत पड़ी तो पीड़ितों की तरफ से पैरवी के लिए बीजेपी भी बड़ा वकील खड़ा करेगी. हमने रणनीति बनाई है, लेकिन सरकार का कर्तव्य है कि वो अपील करे. राठौड़ ने कहा कि हम पीड़ितों की मदद के लिए हमेशा तैयार हैं.

सजा हो लेकिन सरकार से उम्मीद कम 

हादसे में पीड़ित किशनचंद ने कहा कि उस वक्त वो भाई रूपचंद के साथ सवारियों का इंतजार कर रहा था. अचानक बम विस्फोट हुआ और आंखों के आगे अंधेरा छा गया. चारों तरफ लाशे ही लाशें पड़ी थी. किशनचंद ने कहा कि अब तक कोई नेता नहीं आए. हम चाहते हैं कि आरोपियों को सजा मिले, लेकिन सरकार की कमजोर पैरवी से आरोपी बरी हुए हैं तो नहीं लगता कि उन्हें सजा मिल पाएगा.

Trending news