10 साल में हमारे किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार व परिवारवाद बढ़ाया-डिप्टी CM बैरवा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253603

10 साल में हमारे किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार व परिवारवाद बढ़ाया-डिप्टी CM बैरवा

Jaipur News: डिप्टी CM प्रेमचंद बैरवा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 साल में हमारे किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं है. कांग्रेस ने भ्रष्टाचार व परिवारवाद बढ़ाया है.

Premchand Bairwa

Jaipur News: आज अंतरराष्ट्रीय संग्रहालय दिवस है. इस मौके पर डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने अल्बर्ट हॉल म्यूजियम का निरीक्षण किया. बैरवा ने ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर म्यूजियम में संग्रहित पुरा महत्व की वस्तुओं को देखा और इनकी सराहना की. 

इस मौके पर मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम बैरवा ने कहा,'' आज अंतरराष्ट्रीय संग्रहालय दिवस है. हमें हमारी संस्कृति, परम्परा का संरक्षण करना होगा. हमारी सभ्यता और संस्कृति गर्व करने योग्य है इसलिए जब इन संस्थाओं की विजिट करें तो इनका संरक्षण करें.''

लोकसभा चुनाव में विपक्ष के पीएम मोदी को लेकर लगाए आरोपों पर बैरवा ने कहा कि पीएम मोदी के साथ देश की जनता का भरोसा है. देश की जनता उन्हें तीसरी बार पीएम बनाने जा रही है. कांग्रेस ने देश में केवल भ्रष्टाचार और परिवारवाद को आगे बढ़ाया है. जबकि हमारे 10 साल के कार्यकाल में किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं. इस मौके पर डिप्टी सीएम ने लोकसभा चुनावों में देश में भाजपा की प्रचंड जीत का दावा किया.

इससे पहले कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद में लगी हुई है. उन्होंने कहा था कि पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है. जनता की भावना पीएम मोदी और बीजेपी के साथ है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा था कांग्रेस पार्टी के पास देश की जनता के उत्थान के लिए कोई विजन नहीं है, उनके पास सिर्फ जनता को गुमराह करने, परिवारवाद, वंशवाद का विजन है.वे केवल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

Trending news