Jaipur: अहीर जनजागृति सम्मेलन में उठी अहीर रेजिमेंट की मांग, सांसद-विधायक का एक दूसरे पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655526

Jaipur: अहीर जनजागृति सम्मेलन में उठी अहीर रेजिमेंट की मांग, सांसद-विधायक का एक दूसरे पर निशाना

यादव समाज की ओर से अहीर जन जागृति सम्मेलन मानसरोवर जयपुर में आयोजित हुआ. सम्मेलन में भाग लेने के लिए देशभर के नेता सहित समाज के लोग एकजुट हुए. अहीर जनजागृति सम्मेलन में अहीर रेजिमेंट की मांग उठाई गई. 

Jaipur: अहीर जनजागृति सम्मेलन में उठी अहीर रेजिमेंट की मांग, सांसद-विधायक का एक दूसरे पर निशाना

Jaipur News: ब्राह्मण,राजपूत और एससी-एसटी समाज के बाद आज अहीर समाज की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर अपनी आवाज बुलंद की है. यादव समाज की ओर से अहीर जन जागृति सम्मेलन मानसरोवर जयपुर में आयोजित हुआ. सम्मेलन में भाग लेने के लिए देशभर के नेता सहित समाज के लोग एकजुट हुए. अहीर जनजागृति सम्मेलन में अहीर रेजिमेंट की मांग उठाई गई. यदि सरकारें अहीर रेजिमेंट का समर्थन नहीं करेगी तो सड़क और रेल पटरियों पर समाज उतरेगा. आने वाले समय में विद्याधर नगर स्टेडियम में यादव महासंगम होगा.

अहीर जनजाग्रति सम्मेलन में अलवर सांसद बालकनाथ ने कहा अहीर रेजिमेंट बनाना हमारी मांग है, जो समाज को अपमानित करने का काम करें उसका तिरस्कार करें. राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा यादव सांसद जीतकर आते है तो एक दिन यादव देश का प्रधानमंत्री बनेगा. 70 सालों से अहीर रेजिमेंट की मांग उठ रही है. मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि आज सब लोग अहीर रेजिमेंट के लिए एकत्रित हुए है,और आज ये हम सबकी लड़ाई, अहीर रेजिमेंट लेकर रहेंगे. भगवान कृष्ण द्वापर में आए तब गौपालन था. आज हम भैंस का दूध पीने लग गए इसलिए हम लेटलतीफी में आ गए,इसलिए हम जागे तो सही लेकिन लेट जागे है. विधायक संदीप यादव ने कहा कि हम अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर एकत्रित हुए है. जब जब देश को जरूरत पड़ी यादव समाज के रणबांकुरों ने शहादत दी.

आज जयपुर है कल दिल्ली है. जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती है तब तक हम ये लड़ाई जारी रखेंगे. उधर कार्यक्रम में विधायक बलजीत यादव ने इशारों इशारों में सांसद बालकनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा में बैठकर भी चौलाधारी नेताओं ने केवल राजनीति रोटियां सेकने का काम किया. चाहते तो अहीर रेजिमेंट भी बना सकते थे. हम उसी भगवान श्री कृष्ण के वंशज है. ये चोलाधारी नेता चुनाव के समय उल्लू बनाते हैं.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

इनकी चमड़ी सूअर के जैसे मोटी हो रखी है. ये ऐसे नहीं मानेंगे, इन्हें वोट की चोट से बताना है, जो पार्टी अहीर रेजिमेंट का समर्थन करेगी उसे वोट नहीं तो बहिष्कार करेंगे. मेरे बोलने से कुछ राजनीतिक लोगों को पेट में दर्द हो गया कि इनको बैठाओ, वैसे भी चोलाधारी नेता मेरे से दुखी रहते हैं. सबसे पहले में अहीर रेजिमेंट की मांग करता हूं.

Trending news