Jaipur: संदिग्ध हालत में मिला गर्भवती महिला का शव, सास पहले से ही फरार
Advertisement

Jaipur: संदिग्ध हालत में मिला गर्भवती महिला का शव, सास पहले से ही फरार

जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों मौत,पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया और साक्ष्य जुटाए.

फाइल फोटो

Jaipur: जयपुर के नाहरगढ़ इलाके में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों मौत से इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी नॉर्थ पारीस देशमुख ने बताया कि नाहरगढ़ थाना इलाके के फुटा कोट इलाके में एक गर्भवती महिला का शव संदिग्धावस्था में फंदे पर लटका मिला था. जिसकी क्षेत्रवासियों से सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इस दौरान मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया और साक्ष्य जुटाए.

यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर

फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. अब पुलिस एफएसएल टीम की ओर से लिए गए साक्ष्यों के आधार पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट को जोड़कर मामले की जांच आगे बढ़ाएगी. इस दौरान मौके पर मिली परिस्थितियों से पुलिस कि ओर से हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. अभी तक की पूरी जांच में सामने आया है कि मृतका की सास हत्या के एक मामले में फरार चल रही है, जिस पर संदेह होने के चलते पुलिस मृतका की सास की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए परिजनों से भी तमाम जानकारी जुटा रही है. पुलिस मामले में तमाम तथ्यों को जोड़कर जांच कर रही है.

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news