देश के आखिरी गांव में पारंपरिक गानों पर जमकर लगे देसी ठुमके, कभी नहीं देखा था ऐसा नजारा
Advertisement

देश के आखिरी गांव में पारंपरिक गानों पर जमकर लगे देसी ठुमके, कभी नहीं देखा था ऐसा नजारा

Bikaner News :  राजस्थान में लोगो पर होली की खुमारी देखने को मिली तो वही देश के आख़िरी तहसील और गाँव में भी होली की धूम देखने को मिली ऐसे में देश में बॉर्डर के समीप आख़िरी तहसील बज्जू खालसा में भी होली मिलन समारोह में जमकर लोगो ने लुत्फ़ उठाया समारोह प्रधान भगीरथ तेतरवाल के नेतृत्व में किया गया

देश के आखिरी गांव में पारंपरिक गानों पर जमकर लगे देसी ठुमके, कभी नहीं देखा था ऐसा नजारा

Bikaner News :  राजस्थान में लोगो पर होली की खुमारी देखने को मिली तो वही देश के आख़िरी तहसील और गाँव में भी होली की धूम देखने को मिली ऐसे में देश में बॉर्डर के समीप आख़िरी तहसील बज्जू खालसा में भी होली मिलन समारोह में जमकर लोगो ने लुत्फ़ उठाया समारोह प्रधान भगीरथ तेतरवाल के नेतृत्व में किया गया. जहां राजस्थान के जाने माने राजस्थानी लोग कलाकारों को विशेष रूप से बुलवाया गया.

शहरों में ऐसे कार्यक्रम अमूमन देखने को मिलते है लेकिन दूर दराज़ ग्रामीण और बॉर्डर के समीप स्थानों पर लोगों के लिए ये अलग अनुभव रहा. भारी संख्या में लोगों ने इस कार्यक्रम का आनंद लिया. वहीं राजस्थानी लोक संगीत की प्रस्तुतियों पर लोग भी थिरकते नज़र आए, बज्जू में हुए इस आयोजन में कई स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी शिरकत की स्थानीय लोगों के साथ-साथ आस-पास के गाँव के लोगों ने भी होली मिलन समारोह में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.

 

वहीं बीकानेर पुलिस लाइन में होली की मस्ती में पुलिसकर्मी डूबे दिखाई दिए, शहर में होली व्यवस्थाओं के बाद बुधवार को होली की रौनक दिखाई दी. संभागीय आयुक्त नीरज के पवन, आईजी ओमप्रकाश, एसपी तेजस्वनी गौतम ने जवानों के साथ होली खेली. ढोल-नगाड़ो की धुन पर जमकर सभी अधिकारी झूमे. 

बाड़मेर में होली के रंगों में झूमे BSF जवान, महिला कांस्टेबल ने भी किया डांस, देखें वीडियो

वहीं बाड़मेर में बीएसएफ की 83 वीं वाहिनी ने बॉर्डर की सभी बीओपी के साथ साथ नेहरू नगर स्थित हेडक्वार्टर में बड़े धूमधाम से होली का पर्व मनाया. 83 वीं वाहिनी के कमांडेंट एम पी सिंह ने बताया कि जवानों के साथ परिवारों ने भी होली पर संगीत की ताल पर जमकर होली खेली. इस दौरान सिंह ने सभी जवानों और उनके परिवारों को होली की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए तनाव से मुक्त रहकर मैत्रीपूर्ण व्यवहार के साथ ड्यूटी करने और आपसी तालमेल के साथ कार्य करने को प्रेरित किया. इस दौरान महिला कांस्टेबल ने भी गुजराती, पंजाबी गीतों पर नृत्य करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया. पढ़ें पूरी खबर

 

Trending news