भजनलाल सरकार को टारगेट कर रही थी कांग्रेस, BJP सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने बताया Congress को क्यों है दर्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132836

भजनलाल सरकार को टारगेट कर रही थी कांग्रेस, BJP सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने बताया Congress को क्यों है दर्द

BJP MP Ghanshyam Tiwari On Parchi :  राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का दर्द है कि उनकी पांच साल खर्चे की सरकार रही. ट्रांसफर पोस्टिंग हुई पैसा चला, खर्चे की सरकार हुई. 

घनश्याम तिवाड़ी ने बताया...

BJP MP Ghanshyam Tiwari On Parchi : राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. तिवाड़ी ने कहा कि कांग्रेस की खर्च की सरकार थी. वहीं भाजपा की भजनलाल सरकार पर्ची की नहीं गारंटी की सरकार है.

घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का दर्द है कि उनकी पांच साल खर्चे की सरकार रही. पांच साल तक खर्च किया. ट्रांसफर पोस्टिंग हुई पैसा चला, खर्चे की सरकार हुई. वहीं बीजेपी ने सामान्य कार्यकर्ता जो सरपंच से उठकर आए उनको मुख्यमंत्री बना दिया.

वो मुख्यमंत्री ईआरसीपी यमुना से पानी लाने की बात करता है. भ्रष्टाचार के सारे कामों को रोक दिया. सामान्य कार्यकर्ता सीएम बन गया यह कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं कर पा रही है.

इसलिए कांग्रेस नेता अपनी झेंप मिटाने के लिए खिसियानी बिल्ली खंभा नोचें की तर्ज पर बयान दे रहे हैं. कांग्रेस को बात करनी चाहिए पानी पर, गुंडागर्दी खत्म करने के लिए सरकार ने सेल बनाई, उस पर बात करनी चाहिए.तिवाड़ी ने कहा कि भजनलाल सरकार पर्ची नहीं गारंटी की सरकार है.

बता दें कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भजनलाल की सरकार को कांग्रेस ने ‘पर्ची सरकार’ नाम देकर तंज कसा था, इतना ही नहीं बार -बार भजनलाल की सरकार पर्ची की सरकार ने नाम से कांग्रस घेरती है. वहीं अब बीजेपी के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने राजस्थान विधानसभा में पर्ची को लेकर ऐसा बयान दिया कि वह चर्चा का विषय बन गया है. राजस्थान में कांग्रेस का यह बयान भारी पड़ गया है.

 

Trending news