महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1329853

महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

सचिन पायलट ने बताया कि दिल्ली इस रैली में राजस्थान से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे. उन्होंने कहा है कि ब्लॉक लेवल से लेकर प्रदेश लेवल तक कार्यक्रम तय कर लिया गया है. लोकसभा का सत्र चल रहा था उसमे भी सरकार ने कोई आश्वासन जनता को नही दिया. महंगाई के मुद्दे इस लिए नही बन पाते हैं.

महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

Jaipur: देश भर में बढ़ती महंगाई के ख़िलाफ़ कांग्रेस चार सितंबर को दिल्ली में हल्लाबोल रैली करने जा रही है लेकिन कांग्रेस की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी तक महंगाई को चुनावी मुद्दा नहीं बनाया जा सका है. 

देश में विधानसभा लोक सभा के चुनाव में कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ पाई है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट का कहना है कि देश में महंगाई एक बहुत बड़ा मुद्दा है लेकिन केंद्र सरकार इस मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए दूसरे मुद्दे लेकर आती है. चाहे वो धर्म के नाम पर राजनीति हो या अन्य दूसरे भविष्य लेकिन अब माहौल बदल रहा है. 

यह भी पढ़ें- आज से इतने रुपये सस्ता हो गया कॉमर्शियल सिलेंडर, नए दाम जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

 

देश में जनता महंगाई से त्रस्त है और दिल्ली में होने वाली रैली केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ एक बिगुल बजाने का काम करेगी. सचिन पायलट ने बताया कि दिल्ली इस रैली में राजस्थान से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे. उन्होंने कहा है कि ब्लॉक लेवल से लेकर प्रदेश लेवल तक कार्यक्रम तय कर लिया गया है. लोकसभा का सत्र चल रहा था उसमे भी सरकार ने कोई आश्वासन जनता को नही दिया. महंगाई के मुद्दे इस लिए नही बन पाते हैं. केंद्र सरकार बड़ी चालाकी से इन मुद्दों से जनता का ध्यान भटका देती हैं लेकिन देश के लोग समझ गए है जब भाजपा विपक्ष थी महंगाई के खिलाफ क्या क्या नारे देती थी. 

जब कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया तो कांग्रेस पार्टी के नेताओ को गिरफ्तार किया गया. कांग्रेस पार्टी के नेताओ को कांग्रेस के मुख्यालय जाने से रोका गया. ऐसी अलोकतांत्रिक सरकार पहले देखी नहीं है. यह भाजपा की सरकार जो 8 साल पहले बनी यह झूठे वायदे करके बनी है 8 साल बाद आज उनकी पोल खुल चुकी हैं. 7 सितंबर को कन्याकुमारी से कश्मीर तक राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा का हम आयोजन कर रहे हैं. 

भारत जोड़ो यात्रा निकालेगी कांग्रेस 
पायलट ने कहा कि इस यात्रा से जो देश में लोकतांत्रिक संस्थाओं को समाप्त करने का जो काम भारत में हो रहा है हमारे संविधान की जो मूलभूत भावनाएं है, उनको बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन होगा. कांग्रेस अपनी पदयात्रा कन्या कुमारी से कश्मीर तक राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा निकालेगी.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

Trending news