जयपुर: सीएम गहलोत का बड़ा बयान संत के आत्मदाह को लेकर, जे.पी. नड्डा पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275367

जयपुर: सीएम गहलोत का बड़ा बयान संत के आत्मदाह को लेकर, जे.पी. नड्डा पर साधा निशाना

भरतपुर में संत विजय दास के आत्मदाह के मामले में CM Ashok Gehlot का बड़ा बयान सामने आया है.दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadhha पर भी निशाना साधा.

गहलोत vs नड्डा

Jaipur: बीते दिनों अवैध खनन के विरोध में भरतपुर में संत विजय दास के आत्मदाह के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा जब सब कुछ सहमति बन चुकी थी, प्रेस वार्ता हो चुकी थी, संतों की बात सरकार ने मान ली थी, उसके बावजूद आखिर कैसे संत विजय दास ने आत्महत्या की, यह जाँच का विषय है. सरकार ने वरिष्ठ IAS अधिकारी कुंजीलाल मीणा को इस मामले की जांच सौंपी है, आखिर सच का पता लगना चाहिए कि विजय दास को आत्मदाह क्यों करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश से नहीं राहत, आज इन जिलों में बन सकते हैं बाढ़ के हालात

मुख्यमंत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनको इस मामले की जानकारी नहीं है. ये माइनिंग अवैध नहीं वैध थी लेकिन उसके बावजूद राजस्थान सरकार ने इन्हें बंद करवाया है, सरकार ने संतों की बात मानी है. हरियाणा में डीवाई एसपी को कुचलने की घटना के बाद राजस्थान में अवैध माइनिंग के खिलाफ सरकार अभियान चला रही है. लेकिन भाजपा इस मामले पर  पॉलिटिक्स करना चाहती हैं. उन्हें अभी सच समझ में नहीं आ रहा लेकिन जनता उन्हें पूरा सच समझा देगी.

जयपुर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

Trending news