CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा BJP वाले बौखलाए हुए हैं, हाईकमान से लगी फटकार!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747186

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा BJP वाले बौखलाए हुए हैं, हाईकमान से लगी फटकार!

 CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी वालों पर निसाना साधा है, जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी वाले बौखलाए हुए हैं, चार सालों में उन्होंने कुछ भी नहीं किया है.आरएसएस के लोग भड़काते हैं.

 

फाइल फोटो.

 CM Ashok Gehlot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में दोनों ओर से बयान बाजी जारी है.आज जयपुर में सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर चुटकी ली है.सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी वाले बौखलाए हुए हैं. चार सालों में इन्होंने कुछ भी नहीं किया है.राजस्थान बीजेपी को दिल्ली हाईकमान ने फटकार लगाई है.

सीएम ने कहा कि बीजेपी-आरएसएस के लोग भड़काते हैं,ये दंगे करवाते हैं.हम लोग गाय के नाम पर वोट नहीं मांगते.राजस्थान में हम हिंदुत्व को एजेंडा नहीं बनने देंगे.इनके सभी कारनामे सामने आ गए हैं. इनका एजेंडा नहीं चलने देंगे.सचिन पायलट को साथ लेकर चुनाव लड़ने का सवाल पर सीएम ने कहा कि हम तो सब साथ हैं,कांग्रेस में सब साथ मिलकर चुनाव लडेंगे

इस लिए बीजेपी वाले परेशान हैं. सीएम ने कहा कि राजस्थान पॉलिटिकली शांतिप्रिय राज्य है. वहीं, सीएम अशोक गहलोत की तबियत नासाज बताई जा रही है, डॉक्टर्स ने सीएम का चेकअप किया है.

 

इन मकानों का ज्यादा नुकसान

सीएम अशोक गहलोत ने बिपरजॉय से प्रभावित जिलों का दौरा किया है. उन्होंने कहा कि कच्चे मकानों का ज्यादा नुकसान हुआ है, जिला प्रशासन ने अच्छा काम किया हा. एसडीआरएफ ने अच्छा काम किया है. 62 लोगों को बचाया है. सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को भी इस मामले को लेकर पत्र लिखा है. राहत के नॉर्म्स में सुधार के लिए लिखा पत्र.सीएम गहलोत बोले, दो बड़े बांध बनवा रहे हैं. आदिवासियों का कुछ विरोध है, उनको समझा रहे हैं.

वहीं, आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा जयपुर आ रहे हैं. शाम 5 बजे जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम तय है. पार्टी नेताओं से इस दौरान रंधावा मुलाकात करेंगे.आगामी योजनाओं पर चर्चा करेंगे.

वहीं, सीएम अशोक गहलोत का प्रस्तावित जोधपुर दौरा निरस्त कर दिया गया है.सीएम अशोक गहलोत का आज जोधपुर आने का कार्यक्रम था.अब सीएम पाली से सीधे जाएंगे जयपुर. पहले डेढ़ बजे पाली से जोधपुर आने का था कार्यक्रम.

ये भी पढ़ें- International yoga day: न्यूयॉर्क में पीएम मोदी और एलोन मस्क की मुलाकात, बोले- मैं आपका फैन हूं

 

Trending news