गहलोत बोले- सत्ता में आते ही BJP भूखे भेड़िए जैसी बन जाती है, डोटासरा ने कहा- ये सत्ता के लालची भेड़िए हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1705548

गहलोत बोले- सत्ता में आते ही BJP भूखे भेड़िए जैसी बन जाती है, डोटासरा ने कहा- ये सत्ता के लालची भेड़िए हैं

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट बीजेपी शासित राज्य हैं. हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे ज्यादा कार्रवाई की है. इसका गर्व होना चाहिए बाकी बीजेपी शासित राज्यों में लूट मची है. गहलोत ने कहा कि बीजेपी वालों की स्थिति सत्ता में आते ही भूखे भेड़िए जैसी बन जाती है.

गहलोत बोले- सत्ता में आते ही BJP भूखे भेड़िए जैसी बन जाती है, डोटासरा ने कहा- ये सत्ता के लालची भेड़िए हैं

CM Ashok Gehlot  attack on BJP: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर सबसे बड़ा हमला बोला है. गहलोत ने कहा कि बीजेपी वालों की स्थिति सत्ता में आते ही भूखे भेड़िए जैसी बन जाती है. केंद्र में हो या राज्य में सत्ता मिलते ही और ज्यादा खाने के लिए भूखे भेड़िए हो जाते हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने दावा किया कि देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार यदि है तो बीजेपी शासित राज्यों में है. 

CM अशोक गहलोत ने BJP पर सबसे बड़ा हमला बोला

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास करने के सवाल पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह लोग हमारे खिलाफ करप्शन को लेकर प्रस्ताव पास कर रहे हैं. जबकि राजस्थान सरकार ने करप्शन को लेकर रिकॉर्ड कार्रवाई की है. बीजेपी की सत्ता में आते ही भूखे भेड़िए जैसी स्थिति बन जाती है. जिस तरह से भूखे भेड़िए को खाने के लिए मिल जाता हैं तो उसकी स्थिति की क्या बन जाती है. उसी तरह से बीजेपी के हाल है.

केंद्र व राज्य में सत्ता में आते ही आप देख लीजिए क्या हाल होता है, मैं नहीं कह रहा हूं आप किसी भी उद्योगपति से पूछ लीजिए पहले इनकम टैक्स में एक फाइल के लिए 1 लाख रुपए देते थे. लेकिन अब 10 लाख देने पड़ रहे हैं. इनके राज में करप्शन 10 गुना बढ़ा है. यह मैं नहीं कह रहा हूं आप किसी से भी पूछ लीजिए.

राज में आना चाहते हैं सपना देखें...

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हम पर आरोप लगाने वाले यह लोग खुद करप्ट है.  इनसे पूछो इन्होंने 30-40 साल में कितनी संपत्ति इकट्ठी कर ली, प्रदेशवासियों को इसका लेखा-जोखा दें.  तुम राज में आना चाहते हो, यह सपना ही देखो. जनता माई बाप है जो तय करेगी किस को सत्ता में लाना है. इनके पास कितनी प्रॉपर्टी है कहां से आई कितने उद्योग उनके पास है इसकी जानकारी दें. 

दो हजार के खेल में कितना खेला होगा, उसे कौन देखेगा......

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2000 के नोट के 30 सितम्बर तक बाद लीगल टेंडर नहीं रहने के मामले में कहा कि पहले जब नोटबंदी की गई. उस समय का हिसाब इन लोगों ने आज तक नहीं दिया जितना भी पैसा मार्केट में था. वह पूरा पैसा बैंकों में जमा हो गया.  यह लोकसभा में जानकारी दी गई. अब 2000 के नोट में कितना खेला होगा यह किसी को नहीं पता, क्योंकि इन्होंने आज तक पिछला हिसाब नहीं दिया, तो यह हिसाब इनसे कौन पूछेगा. आरबीआई इनकी मॉनिटरिंग कर सकता है क्या? अमित शाह अहमदाबाद के जिस बैंक के डायरेक्टर है, नोटबंदी में उस बैंक में 700 करोड़ का लेनदेन हुआ था.

संजीवनी घोटाले और गजेंद्र सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पास क्यों नहीं करते पारित - गहलोत

बीजेपी के सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास करने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी में दम है तो गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ प्रस्ताव पास करके दिखाएं. प्रधानमंत्री से प्रस्ताव पास करके कहे कि इस व्यक्ति के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं ऐसे में आप इसे मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें.

उन्होंने गजेंद्र सिंह के सवाल पर कहा कि इस व्यक्ति को सीरियस लेने की जरूरत नहीं है. इसे संजीवनी केस में एसओजी अभियुक्त मान चुकी है. जब मामला कोर्ट में जाएगा तो इस पर फैसला भी हो जाएगा. बीजेपी को अगर प्रस्ताव पास करना है तो गजेंद्र सिंह के खिलाफ प्रस्ताव पास करें कि मुंबई में बनाई गई कंपनियों में कितना लेनदेन हुआ किस तरह से ढाई लाख से ज्यादा लोगों का पैसा ठगा गया.

बीजेपी शासित राज्य सबसे ज्यादा भ्रष्ट- गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट बीजेपी शासित राज्य हैं. हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे ज्यादा कार्रवाई की है. इसका गर्व होना चाहिए बाकी बीजेपी शासित राज्यों में लूट मची है.

यह हमारी उपलब्धि है कि हमने आईएएस आईपीएस,आईआरएस, कलेक्टर, एसपी, आरपीएस आरएएस को रिश्वत लेते पकड़ा है। ऑल इंडिया सर्विस के 65 अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

ये भी पढ़ें- वसुंधरा राजे ने योजना भवन में ब्लैक मनी को लेकर कहा- काला धन छुपाने का अड्डा बन गया...

जनता बीजेपी को सत्ता के लालची भेड़िए के रूप में देखती है- डोटासरा

पीसीसी में अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आज राजीव गांधी की पुण्यतिथि में हमने संकल्प लिया है कि हम जनता के बीच में सरकार की योजनाओं को लेकर जाएंगे. बीजेपी केवल सत्ता की लालची है, आज जनता इन्हें सत्ता के लालची भेड़िए के रूप में देखने लगी है. इन लोगों को बेरोजगारी महंगाई व युवाओं के दर्द से कोई लेना-देना नहीं है. यह लोग केवल सत्ता के लालची लोग हैं. इन्होंने देश में संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया है. राजस्थान में भी हम ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का स्वागत करते हैं.

मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया,  हमने दक्षिण भारत को बीजेपी मुक्त कर दिया- रंधावा

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था, लेकिन यह सपना इनका कभी पूरा नहीं हो पाएगा. लेकिन हमने दक्षिण भारत को बीजेपी मुक्त कर दिया है. आज दक्षिण भारत में बीजेपी की कोई सरकार नहीं है. वहीं उत्तर भारत में केवल 4 राज्यों को छोड़ दिया जाए तो बीजेपी की अपने दम पर किसी भी राज्य में सरकार नहीं है.

वहीं आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में भी सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमसे पूछती है कि हमने 70 सालों में क्या किया? लेकिन हम बीजेपी से पूछते हैं कि 9 साल में जो प्रधानमंत्री एक करेंसी नहीं चला सका वह हमसे क्या पूछेगा कि हमने 70 साल में क्या किया?

Trending news