Chomu News: तेज रफ्तार में बस ने कार समेत 4 बाइकों को मारी टक्कर, दर्जन भर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974499

Chomu News: तेज रफ्तार में बस ने कार समेत 4 बाइकों को मारी टक्कर, दर्जन भर घायल

Chomu News: राजधानी जयपुर के चौमूं थाना इलाके में NH 52 पर सामोद पुलिया के पास एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार में आ रही एक बस ने एक के बाद एक करके दो कार और चार बाइकों को टक्कर मार दी. हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए वहीं घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

Chomu News: तेज रफ्तार में बस ने कार समेत 4 बाइकों को मारी टक्कर, दर्जन भर घायल

Chomu News: राजधानी जयपुर के चौमूं थाना इलाके में NH 52 पर सामोद पुलिया के पास एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार में आ रही एक बस ने एक के बाद एक करके दो कार और चार बाइकों को टक्कर मार दी. हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए वहीं घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

मामले की सूचना मिलने पर चौमूं SHO प्रदीप शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे, इधर, हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके जाम को खुलवाया तो वहीं घायलों को अस्पताल भिजवाया है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Chunav 2023 Live: चुनावी नैया पार कराने के लिए दिग्गज आज झोंकेंगे ताकत, पढ़ें पल-पल अपडेट

 

जानकारी के मुताबिक, एक स्कूटी सवार घायल होकर सड़क पर गिर गया. घायल की मदद के लिए एक स्विफ्ट कर रुकी तभी एक दूसरी कार रुक गई. इसी तरह से एक-एक करके चार बाइक भी मदद के लिए रुक गई. इसी दरमियान पीछे से रफ्तार में आ रही बस ने कर को टक्कर मारते हुए बाइकों को भी अपनी चपेट में ले लिया. 

इस हादसे में तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद अफरा-तफरी माहौल हो गया. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया है, जहां उनका उपचार जारी है. इधर पुलिस ने सभी वाहनों को जब्त करके मामले की जान शुरू कर दी है.

Trending news