Chomu: बहुमंजिला इमारत पर कब्जा करने के लिए डंडे लेकर पहुंचे बदमाश
Advertisement

Chomu: बहुमंजिला इमारत पर कब्जा करने के लिए डंडे लेकर पहुंचे बदमाश

गोविंदगढ़ कस्बे में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि देर शाम को कुछ बदमाश लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर हाइवे के पास बने एक निजी अस्पताल की इमारत पर कब्जा करने के लिए पहुंच गए. 

 Chomu: बहुमंजिला इमारत पर कब्जा करने के लिए डंडे लेकर पहुंचे बदमाश

Chomu: जयपुर जिले के गोविंदगढ़ कस्बे में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि देर शाम को कुछ बदमाश लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर हाइवे के पास बने एक निजी अस्पताल की इमारत पर कब्जा करने के लिए पहुंच गए. 

दरअसल इस अस्पताल का अभी तक शुभारंभ नहीं हो पाया है. अस्पताल भवन के मालिक बनवारी लाल मील हैं, जो साउथ अफ्रीका में रहते हैं. डॉ बनवारी लाल मील ने अस्पताल का भवन बनाकर खड़ा कर दिया, लेकिन अभी तक शुभारंभ नहीं कर पाए. 

इधर, देर शाम को करीब आधा दर्जन गाड़ियों में एक दर्जन बदमाश लाठी-डंडे सही लेकर इस भवन पर कब्जा करने पहुंच गए. बदमाशों ने अस्पताल भवन पर लगे सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट कर भीतर घुस गए. वहीं, पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो पुलिस ने भी गंभीरता दिखाई.  

गोविंदगढ़ डिप्टी राजेश ढाका, थानाधिकारी हरिनारायण शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. पुलिस के आने के बाद बदमाश इधर-उधर भागने लगे, लेकिन पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से 14 बदमाशों को पीछा करके पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 6 लग्जरी गाड़ियां, लाठियां, सरिए बरामद किए हैं. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. 

थानाधिकारी हरिनारायण शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने इस जमीन के फर्जी रेंट एग्रीमेंट सहित अन्य दस्तावेज तैयार कर लिए और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए. गौरतलब है कि भू-माफियाओं से जमीन को बचाने के लिए भूमि मालिक डॉ बनवारी मील ने जगह-जगह भू-माफियाओं से सावधान की इस्तिहार भी लगा रखे हैं. 

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री गहलोत को अल्टीमेटम! 7 दिन में रामदेवरा में नहीं हुई शराबबंदी तो कर लेंगे आत्मदाह

इधर, कब्जा करने आए एक शख्स ने प्रदेश सरकार के मंत्री का जिक्र भी किया है. आरोपी ने कहा कि मंत्री के रिश्तेदार से बातचीत हुई थी. उन्होंने हमें इस जमीन पर जाकर बैठने के लिए कहा है. अब सवाल यह उठता है कि अगर आरोपी के कथना नुसरत प्रदेश की सरकार के मंत्री अगर इस तरह से लोगों की जमीनों पर कब्जा करवाएंगे तो आम जनता की सुनेगा कौन?

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें 

 Aaj Ka Rashifal: सन्डे के दिन धनु को लवमेट से मिलेगा सरप्राइज, कर्क को काम में होगी परेशानी

CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

Trending news