Brutal Murder: खाली प्लॉट में मिला शव, देखकर पुलिस की भी कांप गई रुह
Advertisement

Brutal Murder: खाली प्लॉट में मिला शव, देखकर पुलिस की भी कांप गई रुह

जयपुर में एक बार फिर से गैंगवार सामने आई है. बदमाशों के एक गुट ने एक अन्य बदमाश का अपहरण कर लिया, उसके बाद उसे इतनी यातनाएं दी कि पुलिस ने आज सवेरे उसका शव देखा तो पुलिसवाले भी दहल गए. 

Brutal Murder: खाली प्लॉट में मिला शव, देखकर पुलिस की भी कांप गई रुह

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में एक बार फिर से गैंगवार सामने आई है. बदमाशों के एक गुट ने एक अन्य बदमाश का अपहरण कर लिया, उसके बाद उसे इतनी यातनाएं दी कि पुलिस ने आज सवेरे उसका शव देखा तो पुलिसवाले भी दहल गए. 

जिस युवक की हत्या की उसके खिलाफ 9 मुकदमे दर्ज हैं. जिन लोगों ने हत्या की वह विरोधी गुट बताया जा रहा है. हत्या किस गुट ने की है इसकी जानकारी करधनी थाना पुलिस और झोटवाड़ा थाना पुलिस जुटा रही है. इस हत्याकांड के बाद से दहशत का माहौल बना हुआ है.

करधनी पुलिस ने बताया कि बोयतावाला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर एक खाली प्लॉट में एक युवक का शव मिला. पैर बंधे हुए थे सिर फटा हुआ था. आंख के पास चाकू मारने जैसा निशान भी मिला. 

सीने में और हाथ के नीचे ऐसे निशान मिले है कि जैसे गोली मारी गई है या फिर रॉड घुसाई गई है. पुलिस का मानना है कि किसी चौपहिया वाहन में उसे यहां तक लाया गया है और फिर यहां फेंका गया है. 

मृतक की पहचान सनी नाम के युवक के रूप में की गई हैं. सनी के बारे में पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा और आसपास के अन्य थानों में उसके खिलाफ करीब नौ केस दर्ज हैं. वह कई मामलों में पकडा भी जा चुका है. 

बीती रात झोटवाड़ा से ही उसका अपहरण किया गया था और उसके बाद उसे लगभग पूरी रात यातनाएं दी गई. फिर लाश यहां फेंक दी गई. झोटवाड़ा से घटना स्थल तक आने वाले हर रास्ते में सीसीटीवी सर्च करना पुलिस ने शुरू कर दिया है. विरोधी गुट के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है.

यह भी पढ़ेंः आश्रम खुदाई में मिले 150 साल पुराने कलश में मिली चीज से महका गांव, देखने की मच रही होड़

Trending news