Diwali 2023: सर्दी से पहले लाए यह बेहतरीन room heater,किमत जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1955575

Diwali 2023: सर्दी से पहले लाए यह बेहतरीन room heater,किमत जान हो जाएंगे हैरान

Diwali 2023: मौसम ने अपना रुख बदल लिया है.सर्दियों का मौसम लगभग आ चुका है और धिरे-धेरो ठिठुरन वाली सर्दी भी शुरू हो रही है. ऐसे में room heater की आवश्कता भी बड़ जाएगी.

room heater

Diwali 2023: मौसम ने अपना रुख बदल लिया है.सर्दियों का मौसम लगभग आ चुका है और धिरे-धेरो ठिठुरन वाली सर्दी भी शुरू हो रही है. ऐसे में room heater की आवश्कता भी बड़ जाएगी.और जैसे ही सर्दीयां शुरु होती है वैसे ही इनके दाम आसमान छुने लगते हैं. लेकिन त्यहारों का मौसम चल रहा है.और  जरूरी अप्लायंसेज की शॉपिंग पर ढेर सारी छुट मिल रहा है.

Great Indian Festival जल्द ही समाप्त हो रहा है. इसे पहले ये ऑफर समाप्त हो जाए जल्ज से जल्द हजार रुपये से कम कीमत वाले  Room Heater को अपना बना लें. Diwali के मौके पर आप इन्हें  छूट पर खरीद सकते हैं, ताकी इस सर्दी आपको मोटा खर्चा करना पड़े.

Amazom room heater इस  heater की खरिदारी लोग तेजी से कर रहें है. यह heater छोटे,मीडियम साइज वाले कमरे के लिए परफेक्ट है. और तो और ये आइएसआई द्वारा सर्टिफाई भी है. इस हिटर की  टेंपरेचर को 1000 से 2000 पर सेट कर सकते हैं. जिससे बिजली की बचत होगी. इसकी किमत 1000 से 1200 के अंदर है. 

इसके बाद Gaiatop Room Heater Warmer इन हिटरों की डिमांड भी खुब ज्यादा हो रही है. इस हिटर में सेरेमिक फास्ट हीटिंग मिलती है. इस हिटर में आपको  दो पावर सेटिंग भी मिलती है जिसे आप अपने जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. यह पर बेडरूम में इस्तेमाल करने के लिए भी सूटेबल है. इसकी वजन की बात करें तो मात्र 870 ग्राम है. इसकी किमत 1000 के अंदर है. 

Activa Heat-Max 2000 Watts Room Heater यह हीटर गर्म हवा देकर आपको ठंडी से सुरक्षित रखता है. इसकी बॉडी ABS मटेरियल से बनी हुई है. इसको बनाने में 100% प्योर कॉपर मोटर का इस्तेमाल हुआ है. इसमें भी 1000, 2000 वाट की अलग-अलग पावर सेटिंग मिलती है.इसकी भी किमत 1000 के अंदर है.

SUMMERCOOL Nano Carbon 500 Watts Room Heater इस हीटर की बात करें तो यह बिजली कम लेता है और 500 वाट का है. इसे जलाते ही आपको तुरंत ही गर्माहट का अहसास मिलने लगता है. यह वजन में काफी हलका होता है. इसकी भी किमत 1000 के अंदर है.

HILTON Fan Heater यह देखने में शानदार और लो पावर कंजप्शन के साथ मिल रहा है.इसे 100 सो200 स्क्वायर फीट तक वाले कमरे के लिए इस्तेमाल में आ सकता है. इस हीटर के फैन की स्पीड 2300 आरपीएम है.इसकी भी किमत 1000 के अंदर है.

Trending news