घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह
Advertisement

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Priya Singh : थाईलैंड में गोल्ड मेडल जीतने वाली राजस्थान की पहली महिला बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Priya Singh : थाईलैंड में गोल्ड मेडल जीतने वाली राजस्थान की पहली महिला बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने थाईलैंड में हुई वर्ल्ड बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली प्रिया सिंह से मुलाकात कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. इस दौरान सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली भी मौजूद रहे. 

बता दें कि बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह अब सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग की ब्रांड एंबेसडर बनेगी. मंत्री टीकाराम जूली ने जयपुर में घर जाकर प्रिया सिंह को सम्मानित किया. इस दौरान मंत्री ने ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की.

 

गौरतलब है कि राजस्थान के बीकानेर की मूल रूप से रहने वाली प्रिया की शादी 8 साल की उम्र में ही कर दी गई थी. लेकिन परिवार खराब आर्थिक हालात के चलते प्रिया सिंह ने नौकरी की. प्रिया ने जिम में नौकरी के लिए आवेदन  किया. जहां उन्हें उनकी पर्सनैलिटी की वजह से नौकरी मिल गई. इसके बाद दूसरों को देख प्रिया ने जिम में ट्रेनिंग ली और राजस्थान की पहली सफल महिला बॉडी बिल्डर बनी.

प्रिया सिंह दो बच्चों की मां भी है. लिहाजा ऐसे में वो बॉडी बिल्डिंग के साथ साथ घर में मां होने का फर्ज भी निभाती हैं. प्रिया की जब शादी हुई थी तो वो घूंघट में ही भेड़-बकरियां चराती थीं. घर पर उस वक्त चूल्हे पर खाना बनाया जाता था. उसके लिए लकड़ियों की व्यवस्था करनी होती थी. लेकिन आज 9 घंटे घर से बाहर जिम संभालती हैं. प्रिया की बेटी भी इस बात को समझती है. आज वो लाखों महिलों के लिए प्रेरणा है. 

ये भी पढ़ें..

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

Trending news