विप्र सेना के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर आयोजित, 77 यूनिट रक्त एकत्रित
Advertisement

विप्र सेना के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर आयोजित, 77 यूनिट रक्त एकत्रित

विप्र सेना के स्थापना दिवस के अवसर पर चाकसू में आयोजित रक्तदान शिविर में विशेष रूप से विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी की गरिमामय उपस्थिति रही और युवाओं को मार्गदर्शन भी मिला.

विप्र सेना के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर आयोजित

Chaksu: विप्र सेना के स्थापना दिवस के अवसर पर चाकसू में आयोजित रक्तदान शिविर में विशेष रूप से विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी की गरिमामय उपस्थिति रही और युवाओं को मार्गदर्शन भी मिला. विप्र सेना ने अपने स्थापना दिवस पर चाकसू में कस्तूरी देवी कॉलेज परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया. 

यह भी पढ़ें- चाकसू उपखंड अधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, अन्य विभागों में मचा हड़कंप

युवा कार्यकर्ताओं ने 77 यूनिट रक्त का दान करते हुए मानवता की रक्षा के लिए सहयोग किया. केडी कालेज के निदेशक राजेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विप्र सेना के आह्वान पर सवेरे से ही रक्तदान के लिए उत्साही युवकों का आना आरंभ हो गया था. शिविर में विशेष रूप से विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी की गरिमामय उपस्थिति रही और युवाओं को मार्गदर्शन भी मिला. 

साथ ही विप्र सेना प्रमुख ने युवाओं को आह्वान करते हुए कहा कि अब समय आ चुका है जब हम सभी लोग सभी तरह के भेदभाव भुलाते हुए संगठित होकर आने वाली विषम परिस्थितियों के लिए सामुहिक और संयुक्त प्रयास करने के लिए सकारात्मक भूमिका निभाने के लिए कमर कस लें.

बंधुओं संगठन में ही शक्ति है. अपने पुरातन संस्कारों और गौरवपूर्ण संस्कृति को पुनः स्थापित करें. शास्त्रों के साथ-साथ शस्त्रों का भी पूजन- वंदन आरंभ करें. आस्था केन्द्रों को प्रेरणा केंद्र स्थापित करें. कार्यक्रम में विप्र सेना के जयपुर जिला ग्रामीण अध्यक्ष केदार शर्मा, चाकसू विधानसभा परिक्षेत्र के अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा, युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष केबी शर्मा, नगर अध्यक्ष दिनेश कुमार शर्मा, रविकांत शर्मा (डोबला), गिर्राज शर्मा, सूरज शर्मा, मुकुट शर्मा, मुरारी शरण, सुनील भात्रा किशन शर्मा, कार्यक्रम संयोजक गौरव शर्मा सहित अनेक सहयोगी बंधुओं की उपस्थिति रही.

Reporter: Amit Yadav

Trending news