BJYM Protest: जयपुर के गांधी सर्किल पर BJP का धरना-प्रदर्शन, अजमेर में हुए लाठीचार्ज का विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1788164

BJYM Protest: जयपुर के गांधी सर्किल पर BJP का धरना-प्रदर्शन, अजमेर में हुए लाठीचार्ज का विरोध

BJYM Protest: राजस्थान के आजमेर में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में बुधवार को जयपुर शहर बीजेपी ने धरना दिया. गांधी सर्किल पर आयोजित धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे. वक्ताओं ने सरकार पर पर पता के आरोप लगाए. 

BJYM Protest: जयपुर के गांधी सर्किल पर BJP का धरना-प्रदर्शन, अजमेर में हुए लाठीचार्ज का विरोध

BJYM Protest at Gandhi Circle in Jaipur: राजस्थान के आजमेर में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में बुधवार को जयपुर शहर बीजेपी ने धरना दिया. गांधी सर्किल पर आयोजित धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे. वक्ताओं ने सरकार पर पर पता के आरोप लगाए. 

गांधी सर्किल पर नहीं सहेगा राजस्थान के तहत धरना 

प्रदेश में पेपर लीक भ्रष्टाचार सहित अन्य मामलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने मंगलवार को अजमेर स्थित आरपीएससी पर प्रदर्शन किया था. इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे मोर्चा के कई कार्यकर्ता घायल हो गए. इस घटना के विरोध में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर ने गांधी सर्किल पर नहीं सहेगा राजस्थान के तहत धरना प्रदर्शन किया.

कांग्रेस सरकार का अब अंत आ चुका- सांसद रामचरण बोहरा

शहर बीजेपी अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा ऐसी अकर्मण्य, भ्रष्टाचारी, महिला विरोधी, युवा विरोधी सरकार आज तक राजस्थान में कभी नहीं देखी. ऐसा भ्रष्टाचार पूर्व के इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसी भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार जो राजस्थान को महिला उत्पीड़न, बलात्कार, पेपर लीक, वादाखिलाफी, किसान विरोधी मामलों में शीर्ष पर लाने वाली अशोक गहलोत नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का अब अंत आ चुका है.

कांग्रेस अब बौखलाहट में अपना धैर्य और विवेक खो लोकतंत्र की आवाज उठाने वाले युवाओं पर कांग्रेस के इशारे पर इस तरीके से बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज करना बहुत ही निंदनीय विषय है लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को समझ लेना चाहिए कि यह जनता अभी इतनी अति बर्दाश्त नहीं करेगी भाजपा के कार्यकर्ता निश्चित ही इसके खिलाफ आवाज उठाएंगे और राजस्थान से कांग्रेस को उखाड़ फेकेंगे.

सांसद रामचरण बोहरा ने कहा अब कांग्रेस सरकार का अंत आ चुका है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को अब इस महिला, युवा विरोधी सरकार को राजस्थान से हमेशा हमेशा के लिए विदा करना है.

भ्रष्टाचार की अति नहीं सहेगा राजस्थान- अरुण चतुर्वेदी 

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में कोई भी व्यक्ति यह नहीं कह सकता कि हम इस कांग्रेस शासन से संतुष्ट हैं यहां 19 बार परीक्षाओं के पेपर रद्द हुए हैं और जो रद्द नहीं हुए हो लीक हुए हैं. यहां लगातार गैंगवार हो रहा है यहां सभी क्षेत्रों में माफिया पनप रहे हैं ऐसी कांग्रेस सरकार को हम उखाड़ फेंकने का संकल्प लेते हैं. जहां बोली लगाकर पोस्टिंग होती है ऐसी है राजस्थान की कांग्रेस सरकार.

ये भी पढ़ें- Jodhpur: विपक्षी एकीकरण पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने ली चुटकी, बोले- राहुल गांधी तो कांग्रेस का ही चेहरा नहीं

अन्य वक्ताओं ने कहा कि अब कार्यकर्ताओं को दृढ़ संकल्प के साथ राजस्थान की भ्रष्टाचार की अति करने वाली सरकार को राजस्थान से उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया, भ्रष्टाचार की अति नहीं सहेगा राजस्थान, महिला उत्पीड़न नहीं सहेगा राजस्थान, जैसे नारे भी लगाए और जल्द ही राजस्थान में कमल खिलेगा और इन सभी बुराइयों से राजस्थान जल्द ही बाहर आएगा.

ये रहे मौजूद

जिला मीडिया प्रभारी सुमित श्रीमाल ने बताया धरना प्रदर्शन में सांसद रामचरण बौहरा, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष श्याम अग्रवाल, पूर्व विधायक राजपाल सिंह शेखावत, एसटी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष नारायण मीणा,अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सादिक खान, जिले के पदाधिकारी मौजूद थे.

Trending news