BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388198

BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान

रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सुलेमान अशोक गहलोत के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति चरम पर है. प्रदेश में एक नहीं अनेक घटनाएं इस बात को साबित करती हैं कि अपराधी कितने भी अपराध करें लेकिन सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी. 

BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान

Chomu: प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कल जोधपुर के पीपाड़ में सर तन से अलग जुदा करने के नारे लगने के मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में इस तरह के नारे लगाए गए हैं लेकिन कार्रवाई के नाम पर महज खानापूर्ति की गई है. उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. इतना ही नहीं रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सुलेमान की संज्ञा दे डाली. 

यह भी पढे़ं- खींवसर में हनुमान बेनीवाल ने युवाओं को दिया खास ज्ञान, कहा- बरगलाने वालों से रहें दूर

 

रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सुलेमान अशोक गहलोत के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति चरम पर है. प्रदेश में एक नहीं अनेक घटनाएं इस बात को साबित करती हैं कि अपराधी कितने भी अपराध करें लेकिन सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी. जिस तरह से कल पीपाड़ में सर तन से जुदा करने के नारे लगे, फिर भी कठोरता के साथ कोई कार्यवाही नहीं की गई. अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं रहा. 

प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है. जयपुर में भी एक वृद्ध महिला के पैर काट कर जेवरात लूटकर ले गए उसके बाद भी पुलिस प्रशासन चुप बैठा है. प्रदेश में एक घटना ही नहीं है अनेक इस तरह की घटनाएं हैं. अपहरण से लेकर फिरौती मांगने तक की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं.

कानून व्यवस्था को ठीक करना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी 
बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को ठीक करना प्रदेश सरकार की नैतिक जिम्मेदारी है. प्रदेश के मुखिया की जिम्मेदारी बनती है कि प्रदेश के मुखिया होने के नाते प्रदेश की जनता को सुरक्षित रखें.

Trending news