पांच दिवसीय प्रवास पर रहेंगे सतीश पूनिया, 2 दिन यूपी फिर 3 दिन जाएंगे मुंबई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735325

पांच दिवसीय प्रवास पर रहेंगे सतीश पूनिया, 2 दिन यूपी फिर 3 दिन जाएंगे मुंबई

उपनेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया 13 और 14 जून को उत्तर प्रदेश जाएंगे तथा फिर 3 दिन मुंबई प्रवास पर रहेंगे. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को जनसंवाद केंद्र पर कार्यकर्ताओं और आम लोगों की जनसुनवाई की.

पांच दिवसीय प्रवास पर रहेंगे सतीश पूनिया, 2 दिन यूपी फिर 3 दिन जाएंगे मुंबई

Satish Poonia five days tour​: उपनेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया कल से पांच दिवसीय दौरे पर रहेंगे. पूनिया 13 और 14 जून को उत्तर प्रदेश जाएंगे तथा फिर 3 दिन मुंबई प्रवास पर रहेंगे. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को जनसंवाद केंद्र पर कार्यकर्ताओं और आम लोगों की जनसुनवाई की.

सतीश पूनिया कल से पांच दिवसीय दौरे पर

इस दौरान बड़ी संख्या में लोग पूनिया के पास अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे. उप नेता प्रतिपक्ष पूनिया मंगलवार सुबह 7 बजे जयपुर से सड़क मार्ग द्वारा उत्तरप्रदेश के लिये रवाना होंगे. पूनिया प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 9 साल पूरे होने के उपलक्ष में भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार लोकसभा महाजनसंपर्क अभियान के तहत  प्रवास चल रहे हैं. इसके तहत राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां 13 और 14 जून को उत्तरप्रदेश प्रवास पर रहेंगे. इन दोनों दिनों में पूनिया सम्भल और मैनपुरी लोकसभा क्षेत्रों में लाभार्थी सम्मेलन, प्रबुद्ध सम्मेलन और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

पूनिया 13 और 14 जून को उत्तर प्रदेश जाएंगे 

मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के उद्देशय से सतीश पूनियां 13 जून को सम्भल लोकसभा क्षेत्र के कुंदरकी में दोपहर 12.15 बजे प्रबुद्ध सम्मेलन, दोपहर 2 बजे बहजोई में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- 15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी, भीषण गर्मी व आंधी को देखते हुए खास तैयारी

पूनिया 14 जून को मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के जसवंतनगर में सुबह 10.30 बजे लाभार्थी सम्मेलन, दोपहर 12 बजे मैनपुरी में प्रबुद्ध सम्मेलन और दोपहर 2.30 बजे मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में महाजनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व ने सतीश पूनियां और केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को उत्तरप्रदेश की मैनपुरी, अमरोहा, सम्भल और मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी है. इन सीटों पर पिछले दिनों भी विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये सतीश पूनिया प्रवास कर चुके हैं.

मुंबई प्रवास पर 3 दिन पूनिया

डॉ. पूनियां ने 15,16 और 17 जून को मुंबई में राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन में शामिल होंगे, जिसमें देश के सभी राज्यों के विधायक शामिल होंगे। 

Trending news