BJP ने CM Gehlot को याद दिलाया 'अब होगा न्याय' का नारा, मंत्रिमंडल सदस्यों पर भी लगाए आरोप
Advertisement

BJP ने CM Gehlot को याद दिलाया 'अब होगा न्याय' का नारा, मंत्रिमंडल सदस्यों पर भी लगाए आरोप

Chomu: रीट परीक्षा में पेपर लीक (REET Paper Leak Case) का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. एक तरफ एसओजी इस पूरे मामले में रोज नए खुलासे कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष लगातार रीट पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहा है.

फाइल फोटो

Chomu: रीट परीक्षा में पेपर लीक (REET Paper Leak Case) का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. एक तरफ एसओजी इस पूरे मामले में रोज नए खुलासे कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष लगातार रीट पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहा है. रीट में हुई चीट को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है. यह मामला हजार युवाओं से जुड़ा हुआ नहीं है यह 26 लाख परिवारों से जुड़ा हुआ मामला है. फिर भी प्रदेश की सरकार हठधर्मिता पर अड़ी हुई है 

सरकार CBI से इस पूरे मामले की जांच नहीं करवा रही है. जबकि रीट अभ्यर्थी और BJP सीबीआई से जांच करवाने की मांग कर रही हैं. इतना ही नहीं रामलाल शर्मा ने इस पूरे मामले को लेकर गहलोत मंत्रिमंडल के सदस्यों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि इस पूरे मामले में मंत्रिमंडल के सदस्य भी शामिल है. आखिरकार मुख्यमंत्री इन सदस्यों को कब तक बचाएंगे.

रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री को राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी का वह नारा भी याद दिलाया जो राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के दौरान दिया था. विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने अब होगा न्याय का नारा दिया था. रामलाल शर्मा ने यह नारा याद दिलाते हुए कहा कि 26 लाख परिवारों के साथ मुख्यमंत्री जी कब न्याय होगा.

यह भी पढ़ें: REET Paper Leak Case में अब एक और बड़ा खुलासा, 'देवी' जी खोलेंगी सबकी पोल

Trending news