गोपाल शर्मा ने खाचरियावास पर लगाए आरोप, कहा- राम के वंशज हैं तो गुरुवंशज को डराने में कौन सी मर्यादा ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970439

गोपाल शर्मा ने खाचरियावास पर लगाए आरोप, कहा- राम के वंशज हैं तो गुरुवंशज को डराने में कौन सी मर्यादा ?

Jaipur News: कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास के अपने आप को राम के वंशज बताने पर भी कटाक्ष करते हुए शर्मा ने कहा कि मैं भी गुरु वशिष्ठ के वंश का हूं, ऐसे में गुरु वंशजों को डराने धमकाने में कौन सी मर्यादा है.

गोपाल शर्मा ने खाचरियावास पर लगाए आरोप, कहा- राम के वंशज हैं तो गुरुवंशज को डराने में कौन सी मर्यादा ?

Jaipur News: सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी डॉ गोपाल शर्मा ने कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने तथा लोकतंत्र का खुलेआम उल्लंघन करने का आरोप लगाया.

खाचरियावास के अपने आप को राम के वंशज बताने पर भी कटाक्ष करते हुए शर्मा ने कहा कि मैं भी गुरु वशिष्ठ के वंश का हूं, ऐसे में गुरु वंशजों को डराने धमकाने में कौन सी मर्यादा है.

बाइस गोदाम के पास एक होटल में पत्रकार वार्ता में सिविल लाइंस भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान का गौरवमय इतिहास रहा है. परंपरा राजनीतिक दलों के राजनेताओं ने एक दूसरे का सम्मान किया है. कांग्रेस प्रत्याशी

हिंसा की कोशिश कर लोगों को डरा धमका रहे हैं. अपने चहेतों को पुलिस में नियुक्ति करवाकर दुरुपयोग कर रहे हैं. सिविल लाइन में बीजेपी का बैनर झंडा, फर्री नहीं लगाने दे रहे हैं, जिससे कांग्रेस का ही प्रचार दिखाई दे. रात को बीजेपी की प्रचार सामग्री को हटाया जा रहा है. आदर्श आचार संहिता की बातें की जाती है, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों की यह हरकत लोकतंत्र का अपहरण है.

अपराधियों का गिरोह सक्रिय जो लोकतंत्र को बंधक बनाने की कोशिश कर रहा है. गोपाल शर्मा ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के कारण मंत्रालय बदल दिया गया, अधिकार छीन लिए गए। उनके काले चिट्ठे मेरे पास है जिन्हें खोल दिया तो चुनाव लड़ने लायक भी नहीं रह जाएंगे.

गोपाल शर्मा ने कहा कि यह चुनाव अहंकार भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण के खिलाफ लड़ा जा रहा है. प्रताप सिंह उन पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हैं। लेकिन यह अच्छे से समझ ले कि 40 साल की पत्रकारिता के इतिहास में कभी उन्हें अपनी खबर का खंडन भी नहीं छापना पड़ा है. ऐसे में जयचंद स्वरूपी कांग्रेस प्रत्याशी स्वयं को राम का वंशज बताने से पहले कानून की धाराओं का अध्ययन कर ले, कि जेल जाने के लिए कौन-कौन सी धाराओं की जरूरत पड़ती है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election : बुलडोजर बाबा के बाद बोरिंग वाले बाबा का चला जादू ! भागीरथी नदी लाने का करते है दावा

यदि प्रताप सिंह स्वयं को राम का वंशज बता रहे हैं तो वह यह भी जान लें कि गोपाल शर्मा भी राम के गुरु वशिष्ट के वंशज हैं. ऐसे में वह समझ लेने कि राम कभी अपने गुरु पर न तो कभी ब्लैकमेलर का आरोप लगाते और न ही कभी उनकी गाय चुराते. राम की तरह सम्मान करना तो सीख लें.

जिनके पिताजी और माताजी को चाचा जी और चाची जी मानता हूं कोई भी बात बाेलते हुए तकलीफ हो रही है लेकिन मजबूर हूं. सहारा नहीं है जनता के प्रतिनिधि के रूप में सामने आ रहा हूं कार्यकर्ताओं की रक्षा नहीं कर पाऊंगा तो लोगों के बीच किस तरह से जाऊंगा.

Trending news