नगर निगम जयपुर हेरिटेज के वार्ड नंबर-66 में हुए उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन जीते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460675

नगर निगम जयपुर हेरिटेज के वार्ड नंबर-66 में हुए उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन जीते

नगर निगम जयपुर हेरिटेज के वार्ड नंबर-66 में हुए उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन 978 वोट से विजयी हुए है. 25 तारीख को वार्ड पार्षद के लिए मतदान हुआ था.

नगर निगम जयपुर हेरिटेज के वार्ड नंबर-66 में हुए उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन जीते

Jaipur: नगर निगम जयपुर हेरिटेज के वार्ड नंबर-66 में हुए उपचुनाव में भाजपा के घनश्याम टेपन 978 वोट से विजयी हुए है. 25 तारीख को वार्ड पार्षद के लिए मतदान हुआ था. रिटर्निंग अधिकारी राकेश मीणा ने बताया कि भाजपा के घनश्याम टेपन को 2844, कांग्रेस के रोहित नावरिया को 1201 और निर्दलीय प्रत्याशी सुरेश बिवाल को 1866 वोट मिले हैं.

जबकि नोटा में 56 लोगों ने वोट डाले हैं. गौरतलब है कि वार्ड नंबर-66 में कुल 10271 वोट हैं. जिनमें से 5967 वोट यानि 58.10 प्रतिशत वोटिंग हुई थी. चुनाव के प्रचार और मतदान के समय ऐसा प्रतीत हो रहा था कि यदि के त्रिकोणीय होंगे. लेकिन भाजपा ने एकतरफा जीत हासिल कर सबको चौंका दिया. भाजपा पहले स्थान पर रही तो वहीं निर्दलीय प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रहा तो प्रदेश में मौजूद कांग्रेस सरकार का प्रत्याशी तीसरे स्थान पर रहा.

नवनियुक्त पार्षद घनश्याम टेपन ने बताया जनता ने मेरे ऊपर जो विश्वास करा है, मैं उस पर खरा उतरूंगा. मेरी प्राथमिकता नगर निगम से जुड़े कार्य करवाना होगी, और मैं जनता जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करूंगा. मेरे वार्ड वासियों को किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं होने दूंगा. इसी के साथ ही वार्ड में साफ-सफाई, रोड लाइट, टूटी फूटी सड़कें, सीवरेज जाम से मुक्ति दिलाऊंगा. इसी के साथ ही मैं अपने वार्ड को एक आदर्श वार्ड के रूप में विकसित करूंगा जो अन्य वार्ड की अपेक्षा बहुत अधिक साफ सुथरा और सुंदर होगा.

उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि आमजन के सहयोग के बिना कोई भी काम पूरा नहीं किया जा सकता. इसीलिए आमजन भी नगर निगम के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें. सड़क पर कचरा नहीं फेंके, डोर टू डोर कचरा संगठन करने आने वाली गाड़ी में ही गीला और सूखा कचरा अलग अलग डालें. जिससे हेरिटेज के सबसे सुंदर वार्ड का खिताब उनके वार्ड को मिले.

Reporter- Anup Sharma

ये भी पढ़ें- Big Raid On Fake Call Center: चित्तौड़गढ़ में फर्जी कॉल सेंटर पर पुलिस की रेड, यूएस के लोगों को देते थे झांसा, 16 आरोपी गिरफ्तार

Trending news