सड़क से सदन तक हल्लाबोल: BJP का गहलोत सरकार के खिलाफ पैदल मार्च, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प
topStoriesrajasthan

सड़क से सदन तक हल्लाबोल: BJP का गहलोत सरकार के खिलाफ पैदल मार्च, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी आज सड़क से लेकर सदन तक हंगामा कर रही है. प्रदेश में कई मुद्दों को लेकर बीजेपी ने आज सरकार को घेरने के लिए सड़क पर उतरी है. बीजेपी दफ्तर से लेकर विधानसभा तक भाजपा कार्यकर्ता पैदल मार्च निकाल रहे हैं. 

सड़क से सदन तक हल्लाबोल: BJP का गहलोत सरकार के खिलाफ पैदल मार्च, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

जयपुर: कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी आज सड़क से लेकर सदन तक हंगामा कर रही है. प्रदेश में कई मुद्दों को लेकर बीजेपी ने आज सरकार को घेरने के लिए सड़क पर उतरी है. बीजेपी दफ्तर से लेकर विधानसभा तक भाजपा कार्यकर्ता पैदल मार्च निकाल रहे हैं. हालांकि, सुरक्षा बलों की ओर से नेताओं को रोका जा रहा है.

विधानसभा से पहले सुरक्षाबलों ने फाटक पर ही कार्यकर्ताओं को रोक दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई. पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं को विधानसभा की ओर आगे नहीं जाने दे रही है. 

सतीश पूनिया का सरकार पर हमला

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव कर रहे हैं. हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जयपुर की सड़कों पर लंपी बीमारी, बेरोजगारी, कर्जमाफी, बिजली कटौती समेत अन्य मुद्दों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. सतीश पूनिया पुलिस की ओर से लगाए गए बैरिकेट्स पर चढ़कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. हालांकि, पुलिस बलों ने पूनिया को बैरिकेट्स से नीचे उतारा. इस दौरान सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. सतीश पूनिया ने कहा कि सरकार जनता की आवाज सुनना नहीं चाह रही है. मुख्यमंत्री गहलोत कुर्सी बचाने के लिए प्रदेश का दौरा कर रहे हैं.

सरकार पर अधिकारों का हनन करने का आरोप

विधानसभा कूच से पहले बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि गहलोत सरकार विधानसभा में भी ज्वलंत मुद्दों पर कोई बहस नहीं करवाना चाहती है. उन्होंने सरकार पर विधायकों के अधिकारों का हनन करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के दलित मुद्दों से मुखिया जी ध्यान भटकाना चाहते हैं. प्रदेश सरकार जन सरोकारों के मुद्दे को छोड़कर अपने सभी काम करने में दिनरात जुटी हुई है. 

लंपी, कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन

प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था और लम्पी वायरस से लाखो गायों की मौत होने, बिजली के बिलों में बढ़ोतरी, प्रदेश में हो रही गैंगवार की घटनाओं को लेकर आज बीजेपी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर से पैदल मार्च निकालकर विधानसभा का घेराव करेंगे. प्रदेश में एक के बाद एक करके गैंगवार की घटनाएं बढ़ी है. जो राजस्थान पहले शांत प्रदेश के रूप में जाना जाता था वह राजस्थान अब शांत प्रदेश नहीं रहा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news