कोटपूतली दौरे पर भाजपा उपप्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़, अवैध खनन का चल रहा खुला खेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276742

कोटपूतली दौरे पर भाजपा उपप्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़, अवैध खनन का चल रहा खुला खेल

 भाजपा नगर मंडल कार्यसमिति की बैठक दूसरे दिन लगातार आयोजित हुई बैठक में प्रदेश भाजपा के उप प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ कोटपूतली पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधान सभा प्रभारी मुकेश गोयल व भाजपा नेता शंकर कसाना के नेतृत्व में राठौड़ का कोटपूतली पहुंचने पर स्वागत किया. 

 कोटपूतली दौरे पर भाजपा उपप्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़, अवैध खनन का चल रहा खुला खेल

कोटपूतली: भाजपा नगर मंडल कार्यसमिति की बैठक दूसरे दिन लगातार आयोजित हुई बैठक में प्रदेश भाजपा के उप प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ कोटपूतली पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधान सभा प्रभारी मुकेश गोयल व भाजपा नेता शंकर कसाना के नेतृत्व में राठौड़ का कोटपूतली पहुंचने पर स्वागत किया.

कोटपूतली कस्बे के होटल RTM में दूसरे दिन नगर मंडल कार्य समिति की बैठक आयोजित हुई, जिसमें कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने व भाजपा उपप्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ कोटपूतली पहुंचे जहा सभी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये राठौड़ ने बताया कोटपूतली के हालात के बारे में चर्चा कर एक प्रस्ताव पारित किया है. साथ ही कहा इस बार कांग्रेस का एक एक विधायक बहुत बुरी हार हारेगा. क्योंकि प्रदेश की जनता जान चुकी है. इनकी खुद की लड़ाई ही खत्म नहीं हो पा रही वो प्रदेश की जनता का क्या ध्यान रखेंगे.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: BJYM नेता की हत्या का उदयपुर कनेक्शन, कन्हैयालाल के सपोर्ट की थी पोस्ट

प्रदेश में भ्रष्टाचार का तांडव मचा है

जहां साधु संत सुरक्षित नहीं है, वह सरकार क्या सुरक्षा की बात करेगी साथ ही अवैध खनन का बोलबाला है पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है. भ्रष्टाचार का तांडव मचा हुआ. राजेन्द्र गुड्डा के एलाइनमेंट बयान पर मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया भृम फैलाने वाल बयान पर उपप्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा धारीवाल साहब उन्हीं मंत्री जी से स्प्सष्टीकरण क्यो ना लें क्यों झूठे बयान जारी कर रहे हैं.

जांच एजेंसी पर भरोसा क्यों नहीं करते कांग्रेसी नेता

वहीं, ईडी के लिए कहा जहां कोई जांच एजेन्सी अपना काम कर रही है तो उस पर डरने की क्या बात है. अगर सही है तो जांच एजेंसी पर विश्वास रखे, लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार को तो बहाना मिला हुआ है. पूरा मंत्रीमंडल बैठा हुआ है. दिल्ली में मिजात कुर्शी के लिए. वहीं, इसी दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा पूर्व चुरू जिला अध्यक्ष वासुदेव जिला प्रभारी सतवीर यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता के बीच जाकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने की बात कही.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Amit Yadav

Trending news