Kotputli में ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, शव को हाइवे पर रखकर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282660

Kotputli में ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, शव को हाइवे पर रखकर लगाया जाम

कोटपूतली सीकर स्टेट हाइवे पर दोपहर को चोटिया बस स्टैंड पर एक बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रोले ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मारते हुए कुचल दिया. जिस पर महिला की मौके पर ही मौत हो  गई. 

 Kotputli में ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, शव को हाइवे पर रखकर लगाया जाम

Kotputli : कोटपूतली सीकर स्टेट हाइवे पर दोपहर को चोटिया बस स्टैंड पर एक बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रोले ने लापरवाही पूर्वक टक्कर मारते हुए कुचल दिया. जिस पर महिला की मौके पर ही मौत हो  गई. जिसकी सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए, जाम लगा दिया. जिससे लगभग 5 से 6 किलोमीटर दोनों तरफ लंबा जाम लगाया. जिसकी वजह से लंबे रूटों की रोडवेज बसें जाम में फंस गई.

ये भी पढ़ें- मंत्री अशोक चांदना ने हिंडोली सभा में उम्मीद से ज्यादा भीड़, लोगों में दिखा उत्साह

मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि,  जिस तरह लापरवाही से ओवरलोड डंपर चलते है उनपर रोक लगाई जाए और सड़क मार्ग पर बने गहरे गड्ढे और धूल मिट्टी को ठीक किया जाए.  ग्रामीण व परिजन प्रशासन से उचित मुआवजा वह अनियंत्रित ट्रोलो पर कार्रवाई करने की मांग  करते हुए सड़क मार्ग पर बैठ गए. जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन, उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की. 

सूचना मिलने  पर सरुण्ड थाना इंचार्ज इंद्राज सिंह,  कोटपुतली थाना इंचार्ज सवाई सिंह मौके पर पहुंचे. और ग्रामीणों से जाम खुलवाने की समझाइश की, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन की एक नहीं मानी और प्रशासन को भी खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान ग्रामीणों ने विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर को मौके पर बुलाया. तथा प्रशासन से उचित मुआवजे तथा अनियंत्रित लापरवाही पूर्वक चलाने वाले ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करने की मांग की. जिस पर ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को समझाइश करते हुए, ग्रामीणों को समझाया.

 ग्रामीणों ने इस पर सहमति जताते हुए, छोटे वाहन और रोडवेज बसों को जाने दिया . ओवर लोड और भारी वाहनों को वहीं पर रोक कर जाम लगा दिया. तभी ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों, एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग की. जिस पर तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा , एसडीएम ऋषभ मंडल मौके पर पहुंचे और  बंद कमरे में ग्रामीण व परिजनों से चर्चा की. लेकिन  किसी प्रकार की कोई सहमति नहीं बन पाई.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news