Jodhpur News: काले कांच वाली गाड़ी के चेकिंग को लेकर बढ़ा विवाद, भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने छोड़े आंसू गैसे के गोले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240611

Jodhpur News: काले कांच वाली गाड़ी के चेकिंग को लेकर बढ़ा विवाद, भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने छोड़े आंसू गैसे के गोले

Jodhpur latest News: जोधपुर जिले के बालेसर कस्बे में शहीद भंवर सिंह चौराहे पर तीन चार काले कांच और पर्दे की गाडियों का चालान बनाने का मामला इतना बड़ा हो गया कि देर रात पुलिस को हल्का बल प्रयोग करने के साथ ही आंसू गैस के गोले तक छोड़ने पड़े.

Jodhpur News

Jodhpur latest News: राजस्थान में जोधपुर जिले के बालेसर कस्बे में शहीद भंवर सिंह चौराहे पर तीन चार काले कांच और पर्दे की गाड़ियों का चालान बनाने का मामला इतना बड़ा हो गया कि देर रात पुलिस को हल्का बल प्रयोग करने के साथ ही आंसू गैस के गोले तक छोड़ने पड़े. बालेसर पुलिस उप अधीक्षक कैलाश कंवर ने काले कांच की गाड़ियों के कागज मांगे तो मालिकों ने देने से इंकार करते हुए थाने के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. साथ ही कुछ ही घंटों में थाने के बाहर सैकडों लोगों की भीड़ जमा होने के साथ मामले को हवा देने लगे. 

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया तो मामला और बिगड गया. लोगों ने पुलिस का विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. बालेसर नगरपालिका चेयरमैन रेवंत राम सांखला ने भी पुलिस के साथ काफी बहस की और पुलिस को वापस लौटना पड़ा. बाद में भीड़ ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. हालात पर नियंत्रण के लिए बालेसर के अलावा आसपास के थानों से जाप्ता मौके पर बुलाया गया. एवं जोधपुर से भी अतिरिक्त जाप्ता मौके पर भेजा गया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur : कोर्ट ने SI भर्ती में फर्जीवाड़े से लगे अभ्यर्थियों के मामले में मांगा जवाब

चालान करने को लेकर हुआ विवाद लाठीचार्ज तक पहुंच गया और पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज करने के साथ ही आंसू गैसे के गोले भी छोड़े. पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल मौके पर शांति है लेकिन संभव है कि लोगों द्वारा फिर से कुछ किया जा सकता है. ऐसे में जाप्ता अभी तक तैनात किया हुआ है. पुलिस महानिरीक्षक विकास कुमार और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्रसिंह यादव पूरे मामले में पल-पल का अपडेट ले रहे हैं.

Trending news