जयपुर: भिवानी-कालका एक्सप्रेस रेल सेवा फिर शुरू, इस रूट के लोगों को मिलेगी सुविधा..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338328

जयपुर: भिवानी-कालका एक्सप्रेस रेल सेवा फिर शुरू, इस रूट के लोगों को मिलेगी सुविधा..

जयपुर से नियमित रेल सेवा भिवानी से 8 नवंबर से और कालका से 7 नवंबर से संचालित होगी. उत्तर पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया कि भिवानी-कालका-भिवानी एक्सप्रेस उदघाटन स्पेशल रेलसेवा 7 नवंबर को भिवानी से 9 बजे रवाना होकर 3:55 बजे कालका पहुंचेगी.

भिवानी-कालका-भिवानी एक्सप्रेस

Jaipur: प्रदेश में रेलवे द्वारा यात्रा करने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए भिवानी-कालका-भिवानी एक्सप्रेस रेलसेवा का संचालन पुनः शुरू किया जा रहा है. यह नियमित रेल सेवा भिवानी से 8 नवंबर से और कालका से 7 नवंबर से संचालित होगी. उत्तर पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया कि भिवानी-कालका-भिवानी एक्सप्रेस उदघाटन स्पेशल रेलसेवा 7 नवंबर को भिवानी से 9 बजे रवाना होकर 3:55 बजे कालका पहुंचेगी.

इस क्रम में नियमित गाडी संख्या 14795, भिवानी-कालका एक्सप्रेस रेलेसवा 8 नवंबर से प्रतिदिन भिवानी से 4:25 बजे रवाना होकर 11 बजे कालका पहुंचेगी. इसी प्रकार गाडी संख्या 14796, कालका-भिवानी एक्सप्रेस रेलसेवा 07 नवंबर से प्रतिदिन कालका से 4:55 बजे रवाना होकर 11: 30 बजे भिवानी पहुंचेगी. यह रेलसेवा मार्ग में कलानौर कलां, रोहतक, गोहाना, इसराना, पानीपत, घरौड़ा, करनाल, नीलोखेड़ी, कुरूक्षेत्र, शाहबाद मारकंडा, अम्बाला कैंट, चंडीगढ और चंडी मंदिर स्टेशनों पर ठहराव करेगी. गाडी सं. 14796, कालका-भिवानी एक्सप्रेस प्रतिदिन रेलेसवा मार्ग में घूलकोट स्टेशन पर भी ठहराव करेगी.इस रेल सेवा से प्रदेश के साथ ही आस पास राज्यों के यात्रियों को भी सुविधा मिलेगी.

Reporter - Damodar Raigar

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news