Bhajan Lal Sharma : सोशल मीडिया पर अचानक क्यों ट्रेंड करने लगा, "भजन लाल शर्मा इस्तीफा दो", जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259206

Bhajan Lal Sharma : सोशल मीडिया पर अचानक क्यों ट्रेंड करने लगा, "भजन लाल शर्मा इस्तीफा दो", जानें पूरा मामला

Bhajan Lal Sharma istifa Do, Jhunjhunu Dalit Man Beaten To Death : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अचानक एक ग्रुप राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) के इस्तीफे की मांग करने लगा, और देखते ही देखते "भजन लाल शर्मा इस्तीफा दो" ट्रेंड करने लगा. 

 

Bhajan Lal Sharma

Bhajan Lal Sharma, Jhunjhunu Dalit Man Beaten To Death : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अचानक "भजन लाल शर्मा इस्तीफा दो" ट्रेंड करने लगा. इससे कुछ ही देर बाद "जन जन के भजनलाल" भी ट्रेंड करने लगा. लेकिन बहुत से लोगों को ये समझ नहीं आया, कि राजस्थान में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) अचानक X पर ट्रेंड क्यों करने लगे.

जहां एक ग्रुप उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है, तो दूसरा ग्रुप उनके समर्थन में खड़ा दिखाई दे रहा है. दरअसल, बताया जा रहा है, कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सीएम भजन लाल के ट्रेंड करने का मामला, झुंझनूं के दलित युवक की हत्या से जुड़ा हुआ है. जहां एक ग्रुप राजस्थान में खराब कानून व्यवस्था को लेकर सीएम से इस्तीफा मांग रहा है, तो दूसरा ग्रुप उनके बचाव में उतर आया है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, झुंझनूं में सूरजगढ़ के बलौदा गांव में दलित युवक रामेश्वर बाल्मीकि को की क्रूरतापूर्ण हत्या ने पूरे क्षेत्र को झकझोर कर रख दिया है. शराब माफियाओं की निर्दयता और दलित युवक की नृशंस हत्या ने लोगों में गहरा आक्रोश उत्पन्न कर दिया है. 14 मई को घटी इस घटना में रामेश्वर वाल्मीकि नामक युवक को शराब ठेके से शराब नहीं लेने के मामूली विवाद में बुरी तरह से मारा गया था. 

इतना मारा कि, हो गई मौत

आरोपियों ने रामेश्वर के हाथ-पांव बांधकर उसे उल्टा लटका दिया और तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इस घटना को दलितों के खिलाफ अपराध का एक सजीव उदाहरण मानते हुए लोग अब राजस्थान सरकार को घेरने लगे हैं. सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से इस्तीफे की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म x पर 'भजनलाल शर्मा इस्तीफा दो' हैशटैग सबसे अधिक ट्रेंड कर रहा है. 

क्या कर रहा ट्रेंड?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक तरफ " #भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो " तो दूसरी तरफ, " #जन_जन_के_भजनलाल" ट्रेंड कर रहा है.

Trending news