बगरू: दिवाली मनाने घर आए थे वाहन चोर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1412499

बगरू: दिवाली मनाने घर आए थे वाहन चोर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

बगरू पुलिस इस मामले में दो अन्य आरोपियों राहुल बैरवा और सहीराम विश्नोई को पूर्व में गिरफ्तार कर उनसे चोरी किया गया ट्रैक्टर और सेफ्टी टैंकर बरामद कर चुकी है. गिरफ्तार आरोपी आदतन वाहन चोर हैं. इनके खिलाफ पूर्व के भी वाहन चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

बगरू: दिवाली मनाने घर आए थे वाहन चोर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Bagru: बगरू थाना पुलिस ने कस्बे के हरिजन मोहल्ले में करीब एक साल पहले चोरी हुए ट्रैक्टर और सैफ्टी टैंकर के मामले दो और आरोपियों राजेश बैरवा और टीकम बैरवा को गिरफ्तार करने ने सफलता हासिल की है. 

पुलिस इस मामले में दो अन्य आरोपियों राहुल बैरवा और सहीराम विश्नोई को पूर्व में गिरफ्तार कर उनसे चोरी किया गया ट्रैक्टर और सेफ्टी टैंकर बरामद कर चुकी है. गिरफ्तार आरोपी आदतन वाहन चोर हैं. इनके खिलाफ पूर्व के भी वाहन चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

यह भी पढे़ं- आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

 

डीसीपी जयपुर वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि सितंबर 2021 में कस्बे के हरिजन मोहल्ले से अज्ञात चोरों ने ट्रैक्टर और सेफ्टी टैंकर चोरी किया था, जिसकी रिपोर्ट परिवादी खटीक मोहल्ला निवासी मुकेश कुमार ने बगरू थाने के दर्ज करवाई गई थी. परिवादी की रिपोर्ट दर्ज कर माल मुलजिमान की तलाश के लिए एडीसीपी जयपुर वेस्ट रामसिंह के निर्देशन और एसीपी बगरू अनिल शर्मा के सुपरविजन में थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल ताराचंद, कांस्टेबल रमेश कुमार और हंसाराम की टीम गठित की गई. 

गठित टीम ने चोरी की वारदात ने शामिल दो आरोपियों राहुल बैरवा और सहीराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया था. जबकि अन्य दो आरोपी वारदात के बाद से पिछले एक साल से फरार चल रहे थे. दीपावली के त्यौहार पर दोनो आरोपियों के घर आने की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के घर की निगरानी रखी और उनके घर आते ही दबिश देकर दोनों को धर दबोचा गया. 

यह भी पढे़ं- दिवाली पर हिंदू बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखी आमिर खान की बेटी इरा, रोमांटिक फोटोज वायरल

 

पुलिस ने आरोपी राजेश बैरवा (21) पुत्र गोपाल लाल बैरवा और टीकम बैरवा (21) पुत्र कजोड़ मल बैरवा निवासी बैरवा की ढाणी तन रेटा, मौजमाबाद को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने चोरी किए गए ट्रैक्टर और सेफ्टी टैंकर को पहले ही बरामद कर लिया था. गिरफ्तार आरोपी आदतन वाहन चोर है इनके खिलाफ पहले भी वाहन चोरी के कई मामले दर्ज है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news