Astrology : तीन दिन बाद इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध का साथ करेगा कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1582930

Astrology : तीन दिन बाद इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध का साथ करेगा कमाल

 वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह की अपनी विशेषताएं बतायी गयी है. साथ ही ग्रहों को परिवर्तन राशियों पर क्या असर डालता है. ये भी बताया गया है. ग्रहों के राजकुमार बुध, तीन दिन बाद कुंभ में जाकर, सभी राशियों को प्रभावित करने वाले हैं लेकिन ये परिवर्तन 5 राशियों के लोगों के लिए किस्मत का साथ लेकर आएगा.

Astrology : तीन दिन बाद इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बुध का साथ करेगा कमाल

Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह की अपनी विशेषताएं बतायी गयी है. साथ ही ग्रहों को परिवर्तन राशियों पर क्या असर डालता है. ये भी बताया गया है. ग्रहों के राजकुमार बुध, तीन दिन बाद कुंभ में जाकर, सभी राशियों को प्रभावित करने वाले हैं लेकिन ये परिवर्तन 5 राशियों के लोगों के लिए किस्मत का साथ लेकर आएगा. Vinayaka Chaturthi 2023: विनायक चतुर्थी आज, इन उपायों से होगा कल्याण लेकिन भूलकर भी ना करें चंद्र दर्शन

वैदिक ज्योतिष के अनुसार अभी कुंभ राशि में शनि और सूर्य मौजूद हैं. अब तीन दिन बाद बुध के आने से कुंभ में बुधादित्य योग बन जाएगा. जो पांच राशियों के लिए शुभफलदायी होगा. जिससे अप्रेज़ल के इस टाइम में नौकरीपेशा लोगों को भारी भरकम इंक्रीमेंट और सैलरी का तोहफा मिल सकता है.

बुध का राशि परिवर्तन 2023
वैदिक ज्योतिष के अनुसार बुध ग्रह 27 फरवरी 2023 को शाम 4 बजकर 33 मिनट पर मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद बुध ग्रह 16 मार्च 2023 तक कुंभ राशि में रहकर फिर अपनी नीच राशि मीन में प्रवेश कर जाएंगे.

मेष राशि 
बुधादित्य राजयोग से मेष राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन के साथ है. हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. बिजनेस में निवेश करने के लिए ये समय बिल्कुल उपयुक्त है. मेष राशि के लोगों के लिए ये समय 16 मार्च तक का समय वरदान से कम नहीं होगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि की कुंडली में 10वें भाव में बुध के आने से बने बुधादित्य योग के चलते कई गुढ न्यूज इस जाति के लोगों को मिलेगी. बिजनेस करते हैं तो मोटा मुनाफा और नौकरी करते हैं तो भारी इंक्रीमेट और प्रमोशन होगा, आपका आत्मविश्वास आसमान पर होगा. सभी काम पूरे होंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को नौकरी में फायदा होगा. इंक्रीमेंट और प्रमोशन के पूरे आसार है. भाग्य का पूरा साथ आपको 16 मार्च तक मिलता रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में भी मजबूती आएगी. आय के स्त्रोत भी बढ़ सकते हैं.

तुला राशि
तुला राशि वालों के अटके काम बनेंगे और आर्थिक स्थिति में मजबूती दिखेगी. आय के नए जरिए बनेंगे.अगर किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो सफलता के पूरे आसार हैं.

धनु राशि
आपकी राशि में बना बुधादित्य योग विशेष लाभ देने वाला है. आपका कद समाज में और बढ़ेगा. बिजनेस में मोटा मुनाफा और नौकरी में भारी सफलता मिलने वाली है. जो भी काम करेंगे उसमें सफल होगें.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Horoscope 23 February : मेष रखें जुबान पर काबू , मीन को मिलेगा सरप्राइज़ गिफ्ट, जानें आपका राशिफल
 

Trending news