Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री मोदी पर अशोक गहलोत ने जमकर साधा निशाना, बोले- 'PM ने महंगाई, बेरोजगारी...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2263481

Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री मोदी पर अशोक गहलोत ने जमकर साधा निशाना, बोले- 'PM ने महंगाई, बेरोजगारी...'

Rajasthan Politics: प्रधानमंत्री मोदी पर अशोक गहलोत ने जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने बीजेपी के चुनाव कैंपेन पर सवाल भी उठाया.

Ashok Gehlot

Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot ) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)पर जमकर निशाना साधा. इसके अलावा पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी के चुनाव कैंपेन पर सवाल भी उठाया.

अशोक गहलोत ने बयान देते हुए कहा,'' यह आश्चर्यजनक है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे चुनाव में असल मुद्दों जैसे महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक असमानता पर आधारित कैंपेन नहीं किया. मोदीजी को इस चुनाव में अपने 10 साल की तथाकथित उपलब्धियों जैसे नोटबंदी, जीएसटी, अग्निवीर, कृषि कानून, सरकारी तानाशाही का विरोध करने वाले पत्रकारों और छात्र नेताओं पर NSA, पेट्रोल-डीजल 100रु पार, गैस सिलेंडर 1100 रु पार करने, बैंक लोन की EMIs बढ़ाने आदि के नाम पर कैंपेन करना चाहिए.आखिर जनता को उन्हें अपनी इन उपलब्धियों को तो गिनाना चाहिए. जिससे जनता इन्हें ध्यान रखकर वोट दे.''

इससे पहले सीएम भजनलाल को टैग करते हुए किया था ट्वीट

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा,''राजस्थान के सभी जिलों से अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें आ रही हैं.; इस गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता त्रस्त है. भाजपा के घोषणा पत्र में पेज संख्या 15 पर राजस्थान में 24 घंटे घरेलू बिजली का वादा किया गया था.CM श्री @BhajanlalBJP दावा करते हैं कि उन्होंने घोषणा पत्र के 45% वादे पूरे कर दिए परन्तु ये दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहा है.मुख्यमंत्री जी को 6 महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़कर प्रदेश की जनता की ओर देखना चाहिए जो इस गर्मी में बिजली कटौती से त्रस्त है.''

गौरतलब है कि राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच कुछ जिलों में अघोषित बिजली कटौती ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी है. सोलर, विंड, थर्मल के साथ ही खरीद से भी बिजली की डिमांड के अनुसार बिजली की उपलब्धता नहीं हो पा रही है. जिसके चलते अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. 

Trending news