गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460908

गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

Ashok Gehlot On Gujarat Election : गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जहां बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह धुंआधार प्रचार कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस की तरफ से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) ने कमान संभाली है.

 

गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

Ashok Gehlot On Gujarat Election : गुजरात के वड़ोदरा में कांग्रेसी की रैली में बोलते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विरोधियों की क्लास लगा दी और बीजेपी के साथ साथ आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा. सीएम गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, PM को कैंपेनिंग की क्या ज़रूरत ? इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया.

इससे पहल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में रोड शो के जरिए अपनी लोकप्रियता का शक्ति प्रदर्शन किया. रैली में कांग्रेस पर पीएम मोदी ने जमकर हमला बोला और आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस आतंकियों पर कार्रवाई की जगह हिंदुओं को आतंकवादी साबित करने की कोशिश करती है.

इसी बयान पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया और कहा कि पीएम ने कांग्रेस के बारे में जो कहा, वो दुर्भाग्यपूर्ण है. आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण की वोटिंग से पहले चुनाव प्रचार के लिए सभी दलों के पास सिर्फ 48 घंटे बचे हैं और इन 48 घंटे में हो सकता है कि कांग्रेस-बीजेपी के बीच चल रहे जुबानी प्रहार और तीखे हों.

याद दिला दे की राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी राजस्थान में एंट्री लेने वाली है, ऐसे में राजस्थान में गुजरात चुनाव की गर्मी राजनीतिक गलियारों में खूब देखने को मिलेगी. क्योंकि पहले ही राजस्थान कांग्रेस में जारी तना तनी के चलते पार्टी की फजीहत हो रही है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान प्रवेश से पहले अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट के बीच विवाद को सुलझाया नहीं गया तो विवाद और बढ़ सकता है. 

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

 

Trending news