बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का गोलगप्पे बेचते वीडियो हुआ वायरल, फैंस हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239017

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का गोलगप्पे बेचते वीडियो हुआ वायरल, फैंस हैरान

खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' का प्रमोशन कर रहे हैं. विरल भयानी के अकाउंट से शेयर हुए अक्षय कुमार के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अक्षय का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अक्षय अपनी बहनों को प्यार से गोलगप्पे खिला रहे हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का गोलगप्पे बेचते वीडियो हुआ वायरल, फैंस हैरान

Jaipur: वैसे तो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को किसी भी तरह की कोई कमी नहीं. पैसों से लेकर फैंस तक, सब अनलिमिटेड उनके पास है लेकिन हाल ही में वह गोलगप्पे बेचते नजर आए तो हर कोई हैरान रह गया. 

जिसने भी यह वीडियो देखा, एक बार को हैरान रह गया लेकिन जब हकीकत पता चली तो कई लोगों की आंखों से खुशी के आंसू निकल आए.

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

आप कुछ गलत सोचे उससे पहले बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय कुछ लड़कियों को गोलगप्पे खिला रहे हैं. यह लड़कियां और कोई नहीं, खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहने हैं. 

जी हां, खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' का प्रमोशन कर रहे हैं. विरल भयानी के अकाउंट से शेयर हुए अक्षय कुमार के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अक्षय का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अक्षय अपनी बहनों को प्यार से गोलगप्पे खिला रहे हैं.

आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' भाई और बहनों के बीच की बेहद दिलचस्प कहानी है. इस फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को खूब भा रहा है. रक्षाबंधन से पहले अक्षय कुमार की 'बच्चे पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' इसी साल रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढे़ं- Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस है बड़ी खतरे की घंटी, भारत में पांव पसार रहा ISIS

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

Trending news