Airtel offer : एयरटेल ले आया 35 दिनों की वैलिडिटी वाला ये धांसू प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा
Advertisement

Airtel offer : एयरटेल ले आया 35 दिनों की वैलिडिटी वाला ये धांसू प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा

Airtel ka  35 Rupye wala plan: Jio को टक्कर देने के लिए Airtel अपना 35 रुपये वाला नया प्लान लेकर आ गया है. इसमें ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ डेटा और एसएमएम भी मिलेंगे.

 

Airtel offer : एयरटेल ले आया  35 दिनों की वैलिडिटी वाला ये धांसू प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा

Airtel ka Sasta Recharge Plan: इंडिया की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी कही जाने वाली एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लगातार नए प्लान्स ला रही है. बताया जा रहा कि जियो (Jio) को टक्कर देने के लिए Airtel वैलिडिटी, डेटा प्लान और अनलिमिटेड कॉलिंग के अलग-अलग रीजार्ज स्कीम पर ध्यान दे रही है. अगर आप ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं, तो एयरटेल के एक ऐसे ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको और कंपनियों की बजाय 28 या 30 दिन की वैलिडिटी नहीं, बूरे 35 दिन की वैलिडिटी मिल सकती है.  

बताया जा रहा है कि पहले Airtel के पास लॉन्ग वैलिडिटी वाली अधिन स्कीम नहीं थीं, लेकिन अब कंपनी एक नई स्कीम लेकर आई है, जिसमें ग्राहकों को 35 दिनों की वैलिडिटी मिल सकेगी. बता दें कि इस प्लान के माध्यम से कंपनी ने ज्यादा वैलिडिटी चाहने वाले ग्राहकों पर फोकस कर रही है. बताया जा रहा है कि इस स्कीम में ग्राहक को दूसरी नॉर्मल स्कीमों की ही तरह मुफ्त कॉलिंग और डेटा भी दिया जा रहा है. 

एयरटेल लाया गजब का ऑफर

 35 दिनों की वैद्यता वाले जिस प्लान की हम आपसे चर्चा कर रहे हैं, उसके लिए आपको 289 रुपये चुकाने पड़ेंगे. लेकिन ये स्कीम सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है. अगर आप इस प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या Airtel ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं. 

ऐसे करें Airtel का 35 रुपये वाला रीचार्ज

अगर आप अधिक डाटा इस्तेमाल नहीं करना चाहते, लेकिन कॉलिंग के लिए लंबी वैद्यता चाहते हैं, तो आपके लिए 289 रुपये का रिचार्ज सबसे बेहतर रहेगा. बता दें कि इस स्कीम में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए मात्र 4GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा आपको 300 SMS दिए जाएंगे, और आप 35 दिनों तक इंडया के किसी भी नेटवर्क में मुफ्त में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें...

जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video

Trending news