जयपुर: उदयपुर हत्याकांड के बाद, उद्योग विभाग का उदयपुर संवाद कार्यक्रम स्थगित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237335

जयपुर: उदयपुर हत्याकांड के बाद, उद्योग विभाग का उदयपुर संवाद कार्यक्रम स्थगित

उद्योग संवाद कार्यक्रम में जिला इन्वेस्टमेंट समिट में आए प्रस्तावों पर भी प्रगति की रिपोर्ट अधिकारी जांचने वाले थे, साथ ही जिलों हुए एमओयू और एलओआई की प्रगति पर भी विचार होना था, लेकिन  उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद बिगड़े हालातों और कानून व्यवस्था की स्थिति गंभीर होने पर उदयपुर संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

उद्योग विभाग का उदयपुर संवाद कार्यक्रम स्थगित

Jaipur: जयपुर उद्योग विभाग ने उदयपुर हत्याकांड की घटना के बाद उदयपुर संभाग में होने वाले संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है. जानकारी के अनुसार 29 और 30 जून को उदयपुर के यूसीसीआई सभागार, मेवाड़ औद्योगिक क्षेत्र, मादड़ी में संवाद कार्यक्रम होना था लेकिन उदयपुर हत्याकांड की घटना के बाद उद्योग विभाग का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया.  इस कार्यक्रम में उदयपुर  के सभी जिलों से आए निवेश प्रस्तावों पर उद्योग मंत्री शकुंतला रावत और उद्योग महकमे के बड़े अधिकारियों की मौजूदगी में विधायकों, सांसदों और निवेशकों की मौजूदगी में संवाद होना था, जिससे विभिन्न क्षेत्रों में निवेश प्रस्ताव को गति दी जा सके. उद्योग संवाद कार्यक्रम में जिला इन्वेस्टमेंट समिट में आए प्रस्तावों पर भी प्रगति की रिपोर्ट अधिकारी जांचने वाले थे, साथ ही जिलों हुए एमओयू और एलओआई की प्रगति पर भी विचार होना था, लेकिन  उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद बिगड़े हालातों और कानून व्यवस्था की स्थिति गंभीर होने पर उदयपुर संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

संभागों के इस विशेष दौरे में उद्योग विभाग से संबंधित औद्योगिक प्रतिष्ठानों, निवेशकों एवं निर्यातकों के विभिन्न परिवादों के निराकरण एवं राज्य में औद्योगिक विकास के लिए संभागीय स्तर पर संवाद किया जा रहा है, जिससे औद्योगिक विकास को गति दी जा सके. उदयपुर संभाग के संवाद कार्यक्रम की नई तिथि  विभागीय अधिकारियों से बातचीत के बाद घोषित की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news