जयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ एक्शन, 2 पिस्टल, 2 कट्टे और 40 जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362271

जयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ एक्शन, 2 पिस्टल, 2 कट्टे और 40 जिंदा कारतूस बरामद

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी जयपुर साउथ योगेश गोयल ने बताया कि लंबे समय से साउथ पुलिस को अवैध हथियारों के दम पर अवैध वसूली की सूचनाएं मिल रही थी. 

जयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ एक्शन, 2 पिस्टल, 2 कट्टे और 40 जिंदा कारतूस बरामद

Jaipur: राजधानी जयपुर में अवैध हथियारों के खिलाफ जयपुर पुलिस कमिशनरेट की ओर से चलाए गए ऑपरेशन आग के तहत जयपुर साउथ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

शहर की मुहाना थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शातिर बदमाश बनवारी मीणा को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढे़ं- विदा होता मानसून फिर हुआ मेहरबान, इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

 

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी जयपुर साउथ योगेश गोयल ने बताया कि लंबे समय से साउथ पुलिस को अवैध हथियारों के दम पर अवैध वसूली की सूचनाएं मिल रही थी. इस दौरान साउथ पुलिस ने सूचनाएं जुटाते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया. शातिर बदमाश बनवारी मीणा से 2 पिस्टल, 2 देशी कट्टे और 40 जिंदा कारतूस बरामद किए है. आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है. 

उन्होंने बताया कि बनवारी मीणा के गिरोह में अन्य बदमाश मनराज गुर्जर, विक्रम भी इससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. ये गिरोह अवैध हथियारों के दम पर लोगों को धमकी देकर उनके पैसों की वसूली करता है. इस गिरोह में शामिल बीरबल से भी पूछताछ की जा रही है. 

हो सकते अहम खुलासे
माना जा रहा है कि पूछताछ में कई और खुलासे सामने आ सकते हैं. जयपुर साउथ पुलिस ने बीते 5 दिनों में ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई कर 6 आर्म्स एक्ट के प्रकरण दर्ज कर 4 पिस्टल, 3 देशी कट्टे और करीब 50 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

 

Trending news