JNVU paper leak: जेएनवीयू पेपर लीक प्रकरण मामले में कार्रवाई की मांग, एबीवीपी ने किया प्रदर्शन
Advertisement

JNVU paper leak: जेएनवीयू पेपर लीक प्रकरण मामले में कार्रवाई की मांग, एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

JNVU paper leak: जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में गत 21 अप्रैल को होने वाले परीक्षा का पेपर परीक्षा से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में कार्रवाई नहीं होने से माहौल गर्म है.

 

JNVU paper leak: जेएनवीयू पेपर लीक प्रकरण मामले में कार्रवाई की मांग, एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

JNVU paper leak case: जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में आक्रोशित आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने केंद्रीय कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया.

इस दौरान छात्रों ने मुख्य गेट और कुलपति कार्यालय के समक्ष धरना देकर मामले में गठित जांच कमेटी पर ही पेपर आउट में मिलीभगत होने का आरोप लगाते हुए अब तक कार्रवाई नहीं होने पर रोष प्रकट किया. छात्रों का आरोप है कि मामले में पेपर आउट होने के बाद कमेटी का गठन तो कर दिया.

लेकिन इस कमेटी में जिन लोगों को शामिल किया गया है उनकी भी मिलीभगत इस मामले में है. ऐसे में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर भी छात्र नेताओं ने सवाल खड़े किए. प्रदर्शन के दौरान कुलपति और रजिस्ट्रार के कार्यालय में नहीं मिलने और छात्रों में गहरा आक्रोश हो गया.

 छात्र कुलपति कक्ष के सामने ही धरने पर बैठ गए. छात्रों का आरोप है कि जेएनवीयू प्रशासन पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है और पेपर घटनाओं को भी गंभीरता से नहीं ले कर कोई भी जिम्मेवारी लेने के लिए तैयार नहीं है.

ऐसे में छात्रों के भविष्य के साथ जेएनवीयू प्रशासन खुलेआम खिलवाड़ कर रहा है. जिसे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा और अगर समय रहते इस मामले में जेएनवीयू प्रशासन ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की तो पेपर लीक मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करेगी. जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

ये भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल

 

Trending news