Aaj Ka Rashifal : तुला का प्रेमी के साथ होगा झगड़ा, धनु अनजान लोगों से बचें
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : तुला का प्रेमी के साथ होगा झगड़ा, धनु अनजान लोगों से बचें

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी

Aaj Ka Rashifal : तुला का प्रेमी के साथ होगा झगड़ा, धनु अनजान लोगों से बचें

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी

मेष 
हर क्षेत्र में आपको अपने भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. उनके द्वारा आपकी सहायता भी की जाएगी जिससे आपका काम जल्दी बन जाएगा. 

Rashifal 2023 : नया साल 2023 में इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानें क्या आप हैं लकी वन

वृषभ 
आज के दिन आप अपने व्यापार पर ज्यादा ध्यान नही दे पाएंगे, जिससे घाटा होने की संभावना हैं. ऐसे में मित्रों का सहयोग मिलेगा और वे आपका मार्गदर्शन भी करेंगे.

मिथुन 
कॉलेज इत्यादि में पढ़ने वाले छात्र आज के दिन थोड़ा आलसी रहेंगे. उनका मन किसी काम में कम ही लगेगा. ऐसे में वे अपना ज्यादातर समय टीवी, कंप्यूटर, मोबाइल इत्यादि में व्यतीत करेंगे. 

Chanakya Niti : बुरे बनों बेशर्म बनों, दुनिया सलाम ठोकेगी

कर्क 
स्कूल में पढ़ रहे छात्र आज के दिन अपना ध्यान रचनात्मकता के क्षेत्र में ज्यादा लगायेंगे. अपनी रुचि के अनुसार कार्य करने को उत्सुक होंगे.

सिंह 
प्राइवेट जॉब करने वालों का मन अपने काम में नहीं लगेगा और उनका अपने सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा भी हो सकता हैं.

कन्या 
सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे. छात्र आज के दिन अपने कार्यक्षेत्र में विस्तार देंगे. जिससे उन्हें आगे के लिए रणनीति बनाने में सहायता मिलेगी. इस दौरान स्वयं में विश्वास अवश्य रखें. 

Chanakya Niti : मेहनत करने वाले सिर्फ गुलामी करते हैं, राजा बनना है तो याद रखें ये बात

तुला 
यदि आपका अपने प्रेमी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव चल रहा हैं, तो वह आज समाप्त होने की संभावना हैं. आपका अपने साथी के प्रति विश्वास और ज्यादा बढ़ेगा और आप दोनों अपने भविष्य को लेकर चर्चा करेंगे.

वृश्चिक 
मानसिक रूप से कभी मन बेचैन रहेगा, तो कभी स्वयं को तरोताजा महसूस करेंगे. ऐसे में क्रोध करने से बचे तथा किसी से वाद-विवाद न करे. दिन के अंत में आप किसी बात को लेकर परेशान भी रह सकते है.

धनु 
यदि आप सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहते हैं, तो आज के दिन किसी अनजान व्यक्ति के साथ वाद-विवाद करने से बचे अन्यथा ये आपके लिए ही अच्छा नहीं रहेगा. इसलिये पहले से ही इस बात का ध्यान रखे और मन को शांत रखने का प्रयास करें. 

Chanakya Niti : स्त्री चरित्र को लेकर आचार्य चाणक्य ने कही थी बड़ी बात रखें याद

मकर 
पारिवारिक रूप से आज का दिन आपके घरवालों के साथ रिश्तों को और ज्यादा मजबूत करेगा. सभी सदस्यों का आपके प्रति प्रेम और बढ़ेगा. जिससे आपसी भाईचारे में बढ़ोत्तरी होगी.

कुंभ 
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों में से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को कई नए अवसर मिलेंगे तथा वे उसमे रुचि भी दिखायेंगे.

मीन 
सरकारी जॉब कर रहे लोग अपने लिए कुछ नया करने का विचार करेंगे, जिससे उनका अपने काम से मोहभंग हो सकता हैं. शत्रु भी आपके प्रति दया का भाव रखेंगे. 

Chanakya Niti : स्त्री से मिली ये पीड़ा पुरुष को बिना अग्नि के जला देती है

 

Trending news