Aaj Ka Rashifal : कुंभ के लिए सपने जैसा होगा आज का दिन, तुला-मकर के सारे काम होंगे पूरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1472211

Aaj Ka Rashifal : कुंभ के लिए सपने जैसा होगा आज का दिन, तुला-मकर के सारे काम होंगे पूरे

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों को आज शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे.

Aaj Ka Rashifal : कुंभ के लिए सपने जैसा होगा आज का दिन, तुला-मकर के सारे काम होंगे पूरे

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों को आज शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के नवम भाव में चंद्रमा का गोचर होगा इसलिए आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. इस राशि के कुछ जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम आज के दिन मिल सकते हैं.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन उन मामलों को लेकर थोड़ा संभल कर रहना होगा. जिनमें पैसों से जुड़ा रिस्क लेने की जरूरत है. आज के दिन उधार लेने और देने से बचें. हालांकि अष्टम भाव में विराजमान चंद्रमा इस राशि के जातकों को अचानक से धन लाभ दिला सकते हैं.

मिथुन राशि
आपके सप्तम भाव में चंद्रमा का गोचर होगा. जिससे साझेदारी के कारोबार में इस राशि के जातकों को अच्छे फल प्राप्त हो सकते हैं. कुछ जातकों को किसी मांगलिक कार्य के सिलसिले में अपने जीवन साथी के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का मौका आज के दिन मिल सकता है.

कर्क राशि
चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि से छठे घर में होगा. इसलिए उन लोगों से बचकर रहें जिनकी बातों से नकारात्मकता झलकती है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के पंचम भाव में चंद्रमा के होने से आज इस राशि के विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे फल मिलेंगे. आज सप्ताह का पहला दिन है और पहले दिन आप स्कूल या कॉलेज में गुरुजनों पर अच्छी छाप छोड़ सकते हैं.

कन्या राशि
आज के दिन चंद्र देव आपके चतुर्थ भाव में विराजमान रहेंगे. इसलिए पारिवारिक जीवन में अच्छा समय आप बिता सकते हैं. माता के स्वास्थ्य में भी आज अच्छे बदलाव आएंगे. 

Garuda Purana : ऐसे संबंध बनाने पर पुरुष हो जाता है नपुंसक, स्त्री बनती है चमगादड़

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को आज छोटे भाई बहनों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है. भाई बहनों के सहयोग से करियर क्षेत्र में आ रही परेशानियां भी दूर होंगी. इस राशि के जो जातक अडवेंचरस कार्य करते हैं उनको भी अच्छे फल आज के दिन मिल सकते हैं. साहस पराक्रम में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि
चंद्रमा आज आपके द्वितीय भाव में विराजमान होंगे इसलिए वाणी में मिठास देखने को मिलेगी. इस राशि के कुछ जातक सामाजिक स्तर पर अच्छी छाप छोड़ सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के प्रथम भाव में चंद्रमा विराजमान रहेंगे, इसलिए मानसिक रूप से आप काफी सकारात्मक नजर आएंगे. अपनी बातों से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं.

मकर राशि
आज के दिन आपको खर्चों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत होगी. चंद्रमा आपके द्वादश भाव में हैं. इसलिए अनचाहे खर्चे हो सकते हैं.

कुंभ राशि
जैसे दिन कि आप अक्सर कल्पना करते हैं. आज वैसा ही दिन हो सकता है. आज के दिन भाग्य आपका साथ देगा. जिससे बिगड़े हुए काम भी बनने लगेंगे. लाभ भाव में विराजमान चंद्रमा आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ प्रदान कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में भी आप अच्छा समय बिता सकते हैं.

मीन राशि
आज के दिन कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे अनुभव हो सकते हैं. चंद्रदेव आज पूरे दिन आपके दशम भाव में गोचर करेंगे, इसलिए सहकर्मियों के साथ आपके संबंधों में सुधार आएगा जो काम पिछले हफ्ते अटके हुए थे. वह भी इस हफ्ते पूरे हो सकते हैं. हालांकि कुछ लोगों को पारिवारिक जीवन में संभलकर आज के दिन रहना होगा नहीं तो पिता के साथ मनमुटाव हो सकता है. 

Chanakya Niti : स्त्री-पुरुष ने विवाह के बाद अगर किया ये काम तो जिंदगी भर का लगेगा दाग

 

Trending news