Aaj Ka Rashifal : आज गुरुवार को तुला को धन और मकर को मिलेगा प्रमोशन, कन्या का मन होगा उदास
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : आज गुरुवार को तुला को धन और मकर को मिलेगा प्रमोशन, कन्या का मन होगा उदास

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों का आज का दिन आर्थिक रुप से परेशानी भरा हो सकता है.

Aaj Ka Rashifal : आज गुरुवार को तुला को धन और मकर को मिलेगा प्रमोशन, कन्या का मन होगा उदास

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों का आज का दिन आर्थिक रुप से परेशानी भरा हो सकता है.

मेष राशि
आज का दिन आर्थिक रूप से परेशानी जनक रहेगा. व्यापार में मंदी आने के योग बनेंगे. आपके किसी मित्र का घर पर आगमन हो सकता है. किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं. विद्यार्थियों को ज्यादा मेहनत करनी होगी

वृषभ राशि
आज दूसरों की मदद करते हुए नजर आएंगे, लेकिन इस वजह से अपने काम अटक सकते हैं. पार्टनरशिप के बिजनेस में परेशानी हो सकती है. आज कोई आपका धन वापस लौटा सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारियों में बढ़ोतरी होने के योग बनेंगे. करियर में चुनौती आ सकती है.

मिथुन राशि
आज व्यस्तता से भरा दिन रहेगा. नौकरी में काम का बहुत ज्यादा होगा. कुछ लोगों को नए पद की प्राप्ति हो सकती है. इन्वेस्टमेंट करने से लाभ मिलने के योग बनेंगे. शेयर मार्केट में सावधानी से निवेश करें. पिताजी से किसी महत्वपूर्ण काम पर विचार विमर्श हो सकता है.

कहीं पति का दुर्भाग्य ना बन जाएं बिछिया, पहनते वक्त रखें ये बातें याद

कर्क राशि
आज का दिन पारिवारिक समस्याओं में कमी लेकर आएगा. सेहत के प्रति उदासीनता आपको बीमार बना सकती है. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी से अच्छी ट्यूनिंग का लाभ मिलेगा. परिवार में कोई फंक्शन हो सकता है.

सिंह राशि
आज कहीं से धन प्राप्ति के योग बनेंगे. आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी. रुके हुए काम शुरू हो जाएंगे. संतान के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. इन्वेस्टमेंट की प्लानिंग होगी. जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा. ऑफिस में मन से काम करेंगे.

कन्या राशि
आज अपने ऑफिस में कुछ समस्याएं महसूस होंगी. घर की भी कुछ चिंताएं लगी रहेंगी, इसलिए आज मन कुछ उदास रहेगा और काम में ध्यान नहीं रहेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. आज डिसीजन मेकिंग के लिए अच्छा दिन नहीं है, इसलिए शांति रखें. सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा.

Ganesh chaturthi 2022 : इस चीज के बिना गणेश चतुर्थी की पूजा अधूरी, नहीं मिलेगा गणेश जी का आशीर्वाद

तुला राशि
आज ऑफिस में अपनी काबिलियत दिखाने का समय होगा. संतान की सेहत और संगति की चिन्ता करेंगे. रुके हुए काम शुरू होने से आत्मविश्वास लौटकर आएगा. धन प्राप्ति के योग बनेंगे. यात्रा के दौरान सावधानी बरतना जरूरी होगा.

वृश्चिक राशि
आज घरेलू कामकाज में व्यस्तता रहेगी. घरेलू खर्च होंगे. घर की सजावट आदि या रिनोवेशन करा सकते हैं. ऑफिस में आपका काम सर चढ़कर बोलेगा और आपके ऑफिसर भी आपसे खुश नजर आएंगे. विरोधियों से सावधान रहना जरूरी होगा.

धनु राशि
आज का दिन आर्थिक रूप से मजबूती लेकर आएगा. किसी अपने से आर्थिक सपोर्ट मिल सकती है. किसी से भी उल्टा सीधा बोलने से बचना होगा, नहीं तो परेशानी बढ़ सकती है. सामाजिक दायरे में रहकर अनेक नए काम करेंगे. मान सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है. ऑफिस में काम को लेकर काफी भागदौड़ रहेगी. परिवार में किसी खास की सेहत बिगड़ सकती है.

Ganesh chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर घर में चूहे का दिखना क्या संकेत देता है, जानें शुभ या अशुभ

मकर राशि
आज पॉजिटिव होकर सोचने से बड़े काम बनेंगे. कानूनी मामलों में किसी खास व्यक्ति की मदद की दरकार होगी. दांपत्य जीवन में जीवन साथी कोई खुशखबरी दे सकता है. ऑफिस में मेहनत का लाभ मिलेगा. प्रमोशन की बात चल सकती है. कहीं ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं.

कुंभ राशि
आज शॉपिंग से भरा दिन रह सकता है. आज घर की जरूरतों और आप कुछ अपने लिए शॉपिंग कर सकते हैं. काफी खर्च करेंगे. भाई बहनों से झगड़े होने की स्थिति बन सकती है. जीवनसाथी का बर्ताव आपको पसंद नहीं आएगा और आपको थोड़ी चिंता भी होगी. किसी गवर्नमेंट स्कीम में पैसा इन्वेस्ट कर सकते हैं.

मीन राशि
आज लव से भरा दिन देने वाला है. धन की आवक होने से हाथ में धन उपलब्ध होगा और रुके हुए काम होने लगेंगे. किसी भी समस्या का समाधान होते देर नहीं लगेगी. ऑफिस में आपकी मेहनत से आपको अच्छा सम्मान मिल सकता है. किसी भी तरह का इन्वेस्टमेंट बिना सोचे ना करें.

अन्य खबरें

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर इन तीन राशियों की बदलेगी किस्मत, शानदार रहेगा आने वाला वक्त

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति प्रतिमा लाते समय रखें अपनी राशि का ध्यान, होगी रुपयों की बारिश

Trending news